Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर को नहीं आते इस मशहूर गाने के लिरिक्स, देखें कैसे बदल डाले बोल

रणबीर कपूर को नहीं आते इस मशहूर गाने के लिरिक्स, देखें कैसे बदल डाले बोल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर.

संजू की सक्सेस इंजॉय कर रहे रणबीर का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें 'संजू' ने विश्वभर में 250 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है.

    'संजू' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस कर चुके रणबीर कपूर फिलहाल एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. इस वीडियो से साबित होता है कि रणबीर फिल्में काफी ध्यान से देखते हैं और काफी क्रिएटिव भी हैं. क्रिएटिव इसलिए क्योंकि उन्हें किसी गाने के लिरिक्स से कोई फर्क नहीं पड़ता...केवल ट्यूनिंग भी मिल जाए तो अपने ही लिरिक्स बना कर गाना गा देते हैं.

    ये वीडियो किसी शो के दौरान का है. इसमें जब उन्हें हेडफोन लगाकर म्यूजिक सुनते हुए लिरिक्स गाने को कहा गया तो उन्होंने जो किया वो काफी मजेदार रहा. पहले उन्हें रणवीर सिंह की फिल्म 'बेफिक्रे' का नशे सी चढ़ गई सुनाया गया. इस गाने में तो रणबीर बाजी मार गए. लेकिन 'दिल से' के गाने जिया जले में वह अटक गए. हमारी आपकी तरह की इस गाने के 'वो' लिरिक्स रणबीर को याद नहीं थे.

    अब लिरिक्स नहीं आते थे तो रणबीर ने इस गाने में रजनीकांत, कमल हासन और बाहुबली से लेकर प्रभास और राणा दागुबाती तक को याद कर लिया. ये देखने में काफी मजेदार है कि किस तरह म्यूजिक से मैच करते हुए रणबीर साथ-साथ लिरिक्स बनाते जा रहे हैं.




    अपनी फिल्म संजू की सक्सेस इंजॉय कर रहे रणबीर का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें 'संजू' ने विश्वभर में 250 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है.

    यह भी पढ़ें:

    ब्राउन बिकिनी में Style Queen लग रही हैं सुहाना, यहां देखें लेटेस्ट PHOTO

    Tags: Ranbir kapoor, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर