Home /News /entertainment /

ranbir kapoor film rocket singh broke his heart played the role of sardar an

रणबीर कपूर की इस फिल्म ने तोड़ दिया था उनका दिल, निभाया था सरदार का रोल

रणबीर कपूर की 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ranbir__kapoor13)

रणबीर कपूर की 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ranbir__kapoor13)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. वे अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' के प्रचार में व्यस्त हैं, जो रिलीज होने वाली है. उन्होंने एक बातचीत के दौरान अपनी कुछ यादगार फिल्मों के बारे में दिलचस्प खुलासे किए. एक्टर ने बताया कि उन्हें अपनी किस फिल्म से सबसे ज्यादा निराशा हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म शमशेरा के प्रचार में व्यस्त हैं. वे इसे सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. रणबीर ने फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत की. रणबीर ने ऐसी ही एक बातचीत में अपनी पिछली फिल्मों के बारे में बात की.

ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में, रणबीर ने कहा कि ‘रॉकेट सिंह’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन से उनका दिल टूट गया था. एक्टर ने ‘ये जवानी है दीवानी’ में शाहरुख खान की तरह अभिनय करने और ‘वेक अप सिड’ में अपने भावुक कर देने वाले एक्ट पर बात की.

‘रॉकेट सिंह’ के बारे में बताते हुए, रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि इस फिल्म ने वाकई में मेरा दिल तोड़ दिया था, क्योंकि मैंने इतने टैलेंटेड निर्देशक शिमित अमीन के साथ काम किया था. इसकी अद्भुत स्क्रिप्ट थी, अद्भुत कैरेक्ट था. मैं ऐसे बहुत से लोगों से मिलता हूं जो इस फिल्म की सराहना करते हैं और इस फिल्म में मेरे चरित्र की सराहना करते हैं.’

फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ ने रणबीर का तोड़ दिया था दिल
वे आगे कहते हैं, ‘मेरी मां मुझे सरदार की भूमिका निभाते हुए देखकर बहुत खुश थीं, क्योंकि वे एक सरदारनी हैं और मेरी नानी बहुत खुश थीं, लेकिन इस फिल्म ने मेरा दिल तब तोड़ दिया, जब इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.’

‘वेक अप सिड’ का कौन सा सीन था सबसे खास
रणबीर ने आगे इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ के क्लिप पर रिएक्ट करते हुए बताया कि ये फिल्में उनके करीब क्यों हैं? वेक अप सिड के मामले में, रणबीर ने उस दृश्य को याद किया जहां उनका चरित्र अपने पिता को अपना पहला सैलरी चेक देता है. यह फिल्म में उनके सबसे पसंदीदा सीन में से एक था. जहां तक ​​इसकी शूटिंग का सवाल है, एक्टर ने दावा किया कि यह काफी आसान था, क्योंकि उन्हें अपनी भावनाओं को लेकर ईमानदार रहना था.

शाहरुख खान के फैन हैं रणबीर कपूर
‘ये जवानी है दीवानी’ और इसके शाहरुख खान कनेक्शन के बारे में बताते हुए, रणबीर ने कहा कि ट्रेकिंग के दौरान वह दीपिका पादुकोण से कहता है कि उसके जैसी लड़कियां फ्लर्ट के लिए नहीं, बल्कि सच्चे प्यार के लिए हैं और सच्चा प्यार उसके लिए अच्छा नहीं है. उन्होंने बताया कि वे इस डायलॉग को कहने के लिए बहुत उत्साहित थे. उन्होंने आगे कहा कि ये डायलॉग ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान की कही गई बातों से मिलती-जुलती हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर