Home /News /entertainment /

ranbir kapoor first paycheck story of rupee 250 when he kept at neetu kapoor feet actress cried ss

रणबीर कपूर की पहली कमाई की कहानी, पढ़िए जब नीतू कपूर के चरणों में रखा था 250 रुपये का चेक

1996 में फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' से रणबीर कपूर को पहली पगार मिली थी.

1996 में फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' से रणबीर कपूर को पहली पगार मिली थी.

Ranbir Kapoor first salary story: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) यूं तो आज एक-एक फिल्म से करोड़ों रुपये कमाते हैं, लेकिन क्या आप उनकी पहली पगार के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि आखिर रणबीर की पहली कमाई आखिर कितनी थी.

अधिक पढ़ें ...

आम हो या खास किसी भी मां के लिए उसके बेटे की पहली कमाई बेहद खास होती है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जब बेटे की पहली कमाई देखी थी तो वह अपने आंसू को रोक नहीं पाई थीं. रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ दो ऐसी फिल्में, जिसमें करीब साल बाद एक्टर का एक नया अवतार दिखाई देगा. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया और बताया कि आखिर उन्होंने अपनी पहली पगार (Ranbir Kapoor first paycheck) का क्या किया था.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) यूं तो आज एक-एक फिल्म से करोड़ों रुपये कमाते हैं, लेकिन क्या आप उनकी पहली पगार के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि आखिर रणबीर की पहली कमाई आखिर कितनी थी.

250 रुपये मिली थी रणबीर को पहली पगार
नीतू कपूर और ऋषि कपूर के लाडले को पहली तनख्वाह के रूप में मात्र 250 रुपये मिले थे. उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने इन 250 रुपये का क्या किया. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया और बताया कि 1996 में आई फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ से उन्हें ये पैसे मिले थे. एक्टर ने बताया कि पहली पगार थी तो ‘एक अच्छे लड़के की तरह’ उन्होंने इसे अपनी मां नीतू कपूर के चरणों में रख दिया था.

जब नीतू कपूर रोक नहीं पाई थीं अपने आंसू
Mashable India के साथ बातचीत में रणबीर ने आगे बताया कि मां ने जैसे ही उसे देखा तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाई और रोने लगी. उन्होंने कहा कि ये उन फिल्मी पलों में से एक था, जिसे मैंने रीयल लाइफ में निभाया.

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
रणबीर ने साल 1996 में आई राजीव कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ से सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था. फिल्म में उनके पापा ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित ने लीड रोल निभाया था.

सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर कही ये बात
अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में भी उन्होंने बात की. रणबीर ने कहा, ‘बात यह है कि मैं पोस्ट नहीं करता और मेरे फॉलोवर्स भी नहीं हैं, तो क्या बात है? मैं अपना अकाउंट पब्लिक कर सकता था, लेकिन फिलहाल मैं ऐसे ही ठीक हूं. लेकिन मैंने कभी न नहीं कहा…. मैं सोशल मीडिया के बिना शालीनता से सब कर रहा हूं, लेकिन मैंने जैसा कहा कभी किसी चीज को नहीं मत कहो’.

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर