लाइव टीवी

कजिन की शादी में मम्‍मी और आलिया भट्ट के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, लोगों ने पूछा -इतना दुखी क्यों है

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 2:47 PM IST
कजिन की शादी में मम्‍मी और आलिया भट्ट के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, लोगों ने पूछा -इतना दुखी क्यों है
नीतू और आल‍िया के चेहरे की मुस्‍कान की काफी तारीफ हो रही है. (Viral Bhayani)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के परिवार के हर फंक्‍शन में नजर आई हैं. इस रिसेप्‍शन पार्टी में भी आलिया-रणबीर साथ दिखे लेकिन रणबीर के दुखी चेहरे पर लोगों ने सवाल उठा दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
मंगलवार को अपनी बुआ रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू (Netu Singh) और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ पहुंचे. इस शादी में ये एंट्री काफी खास रही क्‍योंकि आलिया इस फंक्‍शन में रणबीर के परिवार के साथ पहुंचीं. दरअसल ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की खराब तबीयत के चलते उनका परिवार यानी नीतू और रणबीर इस शादी का हिस्‍सा नहीं बन पाए थे. लेकिन मंगलवार को इस शादी की रिसेप्‍शन पार्टी में रणबीर और आलिया (Ranbir and Alia) एक साथ नजर आए. लेकिन जहां इस पार्टी में नीतू और आलिया मीडिया के कैमरों के सामने मनमोहक मुस्‍कान के साथ नजर आईं वहीं रणबीर कपूर का सीरियस चेहरा सवालों के घेरे में आ गया है.

जी हां, इस पार्टी में एंट्री करते हुए आलिया, रणबीर और नीतू की सामने आई तस्‍वीरों में आलिया और नीतू सिंह काफी खुश नजर आ रही हैं, जबकि लगभग हर तस्‍वीर में रणबीर कपूर के चेहरे से खुशी गायब है. हो सकता है, रणबीर को पापा की सेहत की चिंता हो, लेकिन सोशल मीडिया ने इसका कुछ और ही मतलब निकाल लिया है.

रणबीर कपूर, नीतू सिंह और आलिया भट्ट. (Viral Bhayani)


दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्‍वीरों पर हर कोई सवाल उठा रहा है कि आखिर ये दोनों (रणबीर-आलिया) साथ में खुश क्‍यों नहीं नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रणबीर के चेहरे से साफ है कि वह अब आलिया से परेशान हो चुका है. उसके चेहरे से साफ है कि वो सोच रहा है मजाक मजाक में गले ही पड़ गई.. अब इससे पीछा कैसे छुड़ायू.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे आलिया के लिए काफी बुरा लग रहा है. ये ऐसा है जब आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं और आपका साथी आपकी तरफ देखे तक नहीं.'




 




View this post on Instagram




 

#ranbirkapoor #neetusingh and #aliabhatt #armaanjain #shaadi reception #bigfatindianwedding #desiwedding #desibride #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






एक यूजर ने लिखा, 'वो (रणबीर) इतना लाइफलेस कभी दीपिका या कैटरीना के साथ नहीं दिखा. वह अक्‍सर मजाकिया और जिंदादिल नजर आता है. लेकिन अब ये दोनों ही कितने जड़ से नजर आ रहे हैं.' तो एक यूजर ने लिखा, 'वो, उसमें (आलिया) इतना कम इंट्रेस्‍टेड क्‍यों नजर आ रहा है. उसने उसे एक बार देखा तक नहीं.'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर पर उठते सवाल. (Viral Bhayani)


इतना ही नहीं, कई लोग यहां आलिया और 'उनकी होने वाली सासू मां' नीतू सिंह की मुस्‍कुराती इमेज की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में अरमान की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने करण जौहर के साथ फिल्‍मी परफॉर्मेंस दिया.

र‍िसेप्‍शन पार्टी में नया शादीशुदा जोड़ा अरमान जैन और उनकी दुल्‍हनिया अनीसा मल्‍होत्रा. (विरल भयानी).




इन तीनों ने यहां फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 'बोले चूड़ियां' गाने पर खूब डांस किया. इस शादी में रानी मुखर्जी, चंकी पांडे, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शिल्‍पा शेट्टी, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख खान ने नकली मूंछ लगा कर किया जबरदस्‍त Dance, स्‍टेज पर बोले 'अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर