नीतू कपूर ने फैमिली के साथ मनाया B'DAY, सेलिब्रेशन में नजर आए करण जौहर

फोटो साभार- @neetu54/Instagram
फोटो साभार- @neetu54/Instagram

नीतू सिंह (Neetu Singh) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने परिवार के लिए एक खूबसूरत मैसेज लिखा है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बिना अपना पहला बर्थडे (Birthday) मनाया. खुशियों से भरे इस नए साल में एक खास शख्स की कमी उन्हें हमेशा खलेगी. नीतू सिंह ने 8 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया. बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नीतू सिंह का बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celebration of Neetu Singh) शानदार अंदाज में किया गया. नीतू सिंह ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.

नीतू सिंह (Neetu Singh) के खान दिन को बेहद खास अंदाज में मनाया गया. नीतू सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें करण जौहर और अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं. नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है. इन तस्वीरों को पोस्ट कर उन्होंने लिखा- 'अमीर वो हैं, जिनके पास अच्छे रिश्ते हैं. हम सभी को अपने प्रियजनों से प्यार, समर्थन, और मजबूती की आवश्यकता होती है. मैं आज अपने आपको बहुत अमीर महसूस कर रही हूं'.


इन तस्वीरों में जहां एक तरफ नीतू कपूर अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में एक्टर रणबीर कपूर अपनी मम्मी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. लेकिन इस सेलिब्रेशन में अलिया नजर नहीं आ रही है, जिसको लेकर कई फैंस उनसे सवाल भी कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- B'DAY SPL: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड की उम्र पहचाना है मुश्किल, संगीता बिजलानी आज भी हैं बला की खूबसूरत

आपको बता दें कि इससे पहले रिद्धिमा ने अपनी मम्मी के बर्थडे को स्पेशल बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें नीतू के साथ उनके दोनों बच्चे यानी रिद्धिमा और रणबीर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करते हुे उन्होंने लिखा- हैप्पीएस्ट बर्थडे माई आइरन लेडी, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. इस नोट के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज