रणबीर कपूर को हुआ कोरोना! रणधीर कपूर बोले- 'हां उसकी तबीयत खराब है...'

रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है.  फाइल फोटो.

रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है. फाइल फोटो.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीमारी के बाद उनके अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस पूरे मामले की सच्चाई से पर्दा उठाया है. उन्होंने बताया कि हां ये सच है कि रणबीर कपूर बीमार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कपूर परिवार की चिंताएं एक बार फिर से बढ़ गई हैं. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों बीमार हैं. खबरें हैं कि मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बाद वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं. रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. रणबीर के बीमारी की खबरें सामने आने के बाद उनके अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस पूरे मामले की सच्चाई से पर्दा उठाया है. उन्होंने बताया कि हां ये सच है कि रणबीर कपूर बीमार हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) पर नकेल कसने के लिए कोविड-19 (Covid-19) की वैक्सीन आ गई है, लेकिन खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है. वैक्सीन लोग लगवा रहे हैं, लेकिन कोरोना के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं. खबर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं.

रणबीर की बीमारी को लेकर जब उनके अंकल रणधीर कपूर से इस मामले पर बात की तब उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन ये नहीं पता वह कोविड हुआ है या नहीं. उन्होंने आगे कहा कि मैं फिलहाल शहर से बाहर हूं.



इस खबर के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं. क्योंकि हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीष भी लिया था.


इससे पहले, रणबीर की मम्मी, एक्ट्रेस नीतू कपूर भी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग के दौरान कोरोनो वायरस का शिकार हो गईं थे. इसी दौरान उनके को एक्टर वरुण धवन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. वरुण के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा आदि कई सेलेब्स जंग लड़ चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे तीन पार्ट्स में बनाने की बात कही जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज