रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का कार्डियक अरेस्ट से निधन, चेहरा देख ऋषि कपूर भी रह गए थे हैरान

रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का कार्डियक अरेस्ट से निधन, चेहरा देख ऋषि कपूर भी रह गए थे हैरान
रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का निधन.

कश्मीरी पत्रकार यूसुफ जमील (Yusuf Jameel) ने जुनैद शाह (Junaid Shah) के इंतकाल की जानकारी देते हुए बताया कि श्रीनगर स्थित घर में उनका निधन हो गया.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल और कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह (Junaid Shah) का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. रणबीर कपूर जैसे दिखने वाले जुनैद 28 साल के थे. कश्मीर पत्रकार यूसुफ जमील (Yusuf Jameel) ने जुनैद शाह के इंतकाल की जानकारी देते हुए बताया कि श्रीनगर स्थित घर में उनका निधन हो गया. दरअसल, जुनैद शाह युसुफ जमील के पड़ोसी थे. रणबीर कपूर का हमशक्ल (Ranbir Kapoor look alike Junaid Shah passes away) होने के चलते जुनैद अचानक ही सुर्खियों में आ गए थे. जुनैद को देखने के बाद रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने भी उनके लुक्स पर हैरानी जताई थी.

जुनैद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थे. ऐसे में जब ऋषि कपूर ने जुनैद की फोटो देखी तो वह हैरान रह गए. उन्होंने रणबीर कपूर और जुनैद शाह की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था- 'हे भगवान, मेरे अपने बेटे का हमशक्ल है !!! वादा नहीं कर सकते. एक अच्छा हमशक्ल.' रणबीर कपूर के साथ उनकी समानता ने उन्हें मुंबई में कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट प्राप्त करने में मदद की थी. खबरों के मुताबिक, 28 वर्षीय जुनैद हाल ही में अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए कश्मीर लौटे थे.


जुनैद के निधन की जानकारी देते हुए उनके पड़ोसी और पत्रकार युसुफ जमील (Junaid Shah) ने लिखा- 'हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का कार्डियक अरेस्ट के चलते देर रात निधन हो गया. लोग कहते हैं कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की तरह दिखते थे. लेकिन, मैं कहता हूं वह बहुत बड़ी आशा और ताकत थे अपने बीमार पिता, मां और पूरे कश्मीर (Kashmir) की. शक्ति और मोक्ष की तरह थे वह.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज