महेश भट्ट से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया से शादी की डेट पक्की?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी में किस बात की देरी है, इसका खुलासा हो गया है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:59 PM IST
महेश भट्ट से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया से शादी की डेट पक्की?
रणबीर कपूर के पापा के देश लौटते ही शादी की बात की जाएगी.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:59 PM IST
कपूर खानदान (Kapoor Family) के वारिस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के भट्ट कैंप (Bhatt Camp) में शामिल होने की पूरी तैयारी हो चुकी है. खबर है रॉकस्टार रणबीर कपूर हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से मिलने पहुंचे थे. अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच रणबीर-आलिया की शादी को लेकर चर्चा हुई हैं. यहां तक बताया जा रहा है कि 2020 की गर्मियों में रणबीर-आलिया एक-दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.

रणबीर के पिता ऋषि के न्यू यॉर्क से लौटते ही होगी शादी?
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि रणबीर और आलिया की शादी के लिए अब बस ऋष‌ि कपूर का इंतजार किया जा रहा है. वे जैसे ही कैंसर का इलाज कराके देश वापसी करेंगे वैसे ही इन दोनों स्टारों के हाथ पीले कर दिए जाएंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर पुख्ता हुई थी. इसके बाद वो इलाज के लिए अमेरिका चले गए. उनके जाते ही इधर उनकी मां कृष्‍णा कपूर का निधन हो गया. पर ऋषि कपूर आ नहीं सके. अब उनका इलाज पूरा होने वाला है. अब न्यूयॉर्क में घूमते-टहलते भी नजर आते हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂


A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on






पहली बार एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं रणबीर-आलिया
ये जवानी है दिवानी फेम डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ पहली बार 'ब्रह्मास्‍त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं. सेट कई बार ऐसी दोनों के इश्कबाजी की खबरें आती रहती हैं. इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि रणबीर और आलिया दोनों के पिताओं ऋषि और महेश के साथ अमिताभ बच्चन ने काफी काम किया है. अब वे पहली बार अपने दोस्तों के बच्चों के साथ काम कर रहे हैं.



 




View this post on Instagram




 

prep vibes 🌈


A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on






यह भी पढें: शर्टलेस विकी कौशल पर फिदा हुईं लड़कियां, एक ने कहा- कल पेपर है, पढ़ने नहीं दोगे ना तुम

मुकेश भट्ट ने रणबीर-आलिया की शादी की खबरों को बताया अफवाह
आलिया भट्ट के अंकल मुकेश भट्ट ने मौजूदा रणबीर-आलिया की शादी की खबरों को महज अफवाह बताया है. उनका कहना है कि अभी परिवार इस बारे में नहीं सोच रहा है. हालांकि आलिया रणबीर को लेकर अपना प्यार जगजाहिर कर चुकी हैं. उन्होंने रणबीर से शादी की इच्छाएं पहले ही जाहिर कर चुकी हैं. आलिया का कहना है कि वह बचपन से रणबीर पर मरती हैं.
First published: August 12, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...