Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर की ‘Rockstar’ के 10 साल पूरे, फिल्म के गाने और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर मचा रहे धूम

रणबीर कपूर की ‘Rockstar’ के 10 साल पूरे, फिल्म के गाने और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर मचा रहे धूम

रणबीर कपूर की रॉकस्टार 11/11/11 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Twitter)

रणबीर कपूर की रॉकस्टार 11/11/11 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Twitter)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)की फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) 2011 में रिलीज हुई ऐसी फिल्म थी जिसने एक्टर के करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. रणबीर की ‘रॉकस्टार’ एक्टिंग, म्यूजिक और डायरेक्शन ने एक नया कमाल कर दिखाया था. इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. फिल्म के 10 बरस पूरे होने पर ए आर रहमान (A R Rahman), हर्षदीप कौर और निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने भी फिल्म से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर यादों को साझा किया है.

अधिक पढ़ें ...

    10 Years Of Rockstar: 11/11/11 का दिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए बेहद खास था. इसी दिन ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) रिलीज हुई थी. रणबीर ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संगीत ने जादू बिखेर दिया था. ए आर रहमान (A R Rahman) के दिल को छू लेने वाले संगीत पर रणबीर की एक्टिंग ने इसे यादगार फिल्म बना दिया. फिल्म की सफलता ही है कि 10 साल बाद भी फैंस इसके गानों और डायलॉग्स को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

    रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘रॉकस्टार’ 2011 में रिलीज हुई ऐसी फिल्म थी जिसने एक्टर के करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. रणबीर की ‘रॉकस्टार’  एक्टिंग, म्यूजिक और डायरेक्शन ने एक नया कमाल कर दिखाया था. इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. फिल्म के 10 बरस पूरे होने पर ए आर रहमान और निर्देशक इम्तियाज अली ने भी फिल्म से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर यादों को साझा किया है.

    (साभार: Twitter)

    (फोटो साभार: imtiazaliofficia/Instagram)

    वहीं हर्षदीप कौर  ने इस एपिक एलबम का हिस्सा होने के लिए ए आर रहमान को शुक्रिया कहा है.

    (साभार: Twitter)

    वहीं फैंस रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि 10 साल पहले ‘रॉकस्टार’ मिला था.

    (साभार: Twitter)

    फैंस फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर के साथ साथ ए आर रहमान और मोहित चौहान की मखमली आवाज के जादू को भूल नहीं पाए हैं.

    (साभार: Twitter)

    एक फैन ने ट्वीट किया कि जब बॉलीवुड मसाला फिल्में बनाने में जुटा था तब इम्तियाज अली और रणबीर कपूर अनकंवेशनल फिल्म बना रहे थे.

    (साभार: Twitter)

    ये भी पढ़िए-33 Years Of Tezaab: माधुरी दीक्षित को जब कहा जाने लगा था ‘ये हीरोइन मैटेरियल नहीं है’, फिर मोहिनी ने किया चमत्कार

    रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी के अलावा इस फिल्म में अदिति राव हैदरी, शम्मी कपूर और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण रोल में थे. इसमें दो राय नहीं है कि ए आर रहमान ने ‘रॉकस्टार’ में बेस्ट हिंदी फिल्म म्यूजिक एलबम दिया है. मोहित चौहान की आवाज और इरशाद कामिल के लिरिक्स ने कमाल कर दिया था. यही वजह है कि 10 बरस बाद भी ‘रॉकस्टार’ गाने बेहद पसंद किए जा रहे हैं.

    Tags: Imtiaz Ali, Nargis Fakhri, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर