Home /News /entertainment /

ranbir kapoor niece samara sahni welcomes mami alia bhatt to the family see her post ps

Ranbir Kapoor की भांजी ने 'मामी' आलिया का परिवार में किया स्वागत, देखें Samara का पोस्ट

रणबीर कपूर की भांजी ने मामी आलिया भट्ट का फैमिली में किया स्वागत. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt/@samarasahnii)

रणबीर कपूर की भांजी ने मामी आलिया भट्ट का फैमिली में किया स्वागत. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt/@samarasahnii)

समारा साहनी (Samara Sahni) ने इंस्टाग्राम पर रणबीर-आलिया कुल दो फोटोज शेयर की हैं. जिनमें से एक में आलिया-रणबीर की वेडिंग फोटो (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) है और दोनों साथ में पोज करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य फोटो में आलिया पूरे कपूर परिवार के साथ पोज दे रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी के बाद कपूर परिवार ने बहुत ही धूमधाम से नई-नवेली दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फैमिली में स्वागत किया. अब रणबीर कपूर की 11 साल की भांजी और रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी समारा (Samara Sahni) ने भी आलिया का परिवार में स्वागत किया है. समारा साहनी ने इंस्टाग्राम पर मामा-मामी यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग फोटोज (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Pics) शेयर करते हुए प्यारी आलिया मामी का वेलकम किया और उनके लिए पोस्ट भी लिखा.

समारा ने इंस्टाग्राम पर रणबीर-आलिया कुल दो फोटोज शेयर की हैं. जिनमें से एक में आलिया-रणबीर की वेडिंग फोटो है और दोनों साथ में पोज करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य फोटो में आलिया पूरे कपूर परिवार के साथ पोज दे रही हैं. फोटो से पता चलता है कि ये आलिया की मेहंदी सेरेमनी की फोटो है. जिसमें समारा नीचे बैठी हुई हैं.

फोटो शेयर करते हुए समारा लिखती हैं- ‘परिवार में आपका स्वागत है आलिया मामी. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.’ 11 साल की समारा के पोस्ट पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी है. नीतू कपूर ने समारा के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘Awww ये बहुत ही प्यारा था.’ इसके साथ ही उन्होंने कुछ हार्ट इमोजीज भी अपने कॉमेंट के साथ पोस्ट लिखा.

Ranbir Kapoor, Samara Sahni, Samara welcomes mami alia to the family, alia bhatt, रणबीर कपूर, समारा साहनी, आलिया भट्ट, bollywood news, bollywood news in hindi, ranbir alia wedding

आलिया के लिए समारा का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @samarasahnii)

बता दें, समारा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और बिजनेसमैन भारत साहनी की बेटी हैं. जिनका जन्म 2011 में हुआ था. कपूर फैमली के साथ अक्सर समारा की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. गौरतलब है कि, आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में रणबीर के बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में एक-दूसरे का हाथ थामा. दोनों करीब 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर