कोरोना पॉजिटिव नीतू कपूर को मुंबई लाने के लिए बेटे रणबीर ने किया खास इंतजाम, अब करवा रहीं इलाज!

नीतू सिंह (photo credit: instagram/@viralbhayani)

कोविड-19 संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए जाने के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के मुंबई लाने के लिए बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खास इंतजाम किया है. जिसके बाद अब उनका इलाज चल रहा है. जबकि 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) के डायरेक्टर राज मेहता और वरुण धवन अभी भी चंडीगढ़ में हैं.

  • Share this:
    मुंबई. महीनों बाद भी कोरोना वायरल (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बात करें बॉलीवुड की तो इंडस्ट्री तो एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने की खबरें आ रही हैं. बीते दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के लिए निकले वरुण धवन और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित पाए गए थे. इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता को भी कोरोना हो गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अनिल कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिल्म की शूटिंग तो बीच में रुक ही गई है, इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट भी लौट रही है. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा है कि नीतू कपूर की सुरक्षा के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खास इंतजाम करवाया है.

    नीतू कपूर और वरुण धवन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग रुक गई है. वहीं स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो कोरोना पॉजिटिव नीतू कपूर को मुंबई लाने के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर ने एक एयर एंब्यूलेंस का इंतजाम किया है.

    रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर को चंडीगढ़ से मुंबई लाने के लिए एयर एंब्यूलेंस का इंतजाम किया है. वहीं इसके जरिए नीतू मुंबई पहुंच चुकी हैं अपना इलाज करवा रही हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जहां एक तरफ नीतू मुंबई पहुंच चुकी हैं, वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता अभी भी चंडीगढ़ में ही हैं और वो आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहे हैं.

    बता दें कि सोमवार सुबह ही वरुण धवन ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरों की पुष्टि की है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा- 'तो जैसे ही मैं पैंडेमिक के दौर में काम पर वापस लौटा, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया. प्रोडक्शन की ओर से सारे एहतियात बरते गए लेकिन जिंदगी में कुछ भी निश्चित नहीं है कोविड-19 तो बिल्कुल नहीं. इसलिए ज्यादा ध्यान रखें, मुझे लगत है कि मैं और भी सावधान हो सकता था'.