रणबीर कपूर बना रहे हैं अपना आशियाना, आलिया भट्ट के लिए घर में होगी खास जगह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने नए घर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कैंडिड तस्वीरों का एक बड़ा कैनवास रखने वाले हैं. हाल ही में अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर दोनों के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ भी काफी समय बिताते हैं और एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ रहते हैं. फिलहाल दोनों अपना नया घर बनवा रहे हैं और अक्सर वहां का जायजा लेते दिख जाते हैं. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर अपने नए घर में आलिया भट्ट की कैंडिड तस्वीरों का एक बड़ा कैनवास रखने वाले हैं. हाल ही में अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर दोनों के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी नजर आई थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट का जो कैनवास बनाया है वह मोजेक टाइल्स की तरह दिखता है. पिछले कुछ समय से उनकी शादी की चर्चा हो रही है. राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा भी था कि अगर कोरोना महामारी नहीं आई होती तो 2020 में ही उनकी आलिया भट्ट संग शादी हो गई होती. दोनों जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं.

इसी बीच आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे आम जनता के साथ-साथ बी टाउन के सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. शाहरुख खान, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा, वरुण धवन, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ सहित कई एक्टर्स ने आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस की तारीफ की है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में विजय राज और सीमा पाहवा भी हैं. यह फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक भाग पर आधारित है, जिसमें कामथीपुरा के कोठे की मुखिया गंगूबाई कोठेवाली की कहानी है. इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात को होती है और खबरें आई थीं कि इस वजह से आलिया भट्ट के स्वास्थ्य पर असर भी पड़ रहा है.




वहीं, रणबीर कपूर 1800 के दशक पर आधारित फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगे. इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर और रोनित रॉय भी हैं. यह फिल्म डकैतों की सेना पर आधारित है, जो ब्रिटिश सरकार से अपने हकों के लिए और भारत की स्वतंत्रता के लिए लड़ती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज