Home /News /entertainment /

ranbir kapoor promotes rajiv kapoors last film toolsidas junior watch video pr

Video: रणबीर कपूर ने देखी अंकल राजीव कपूर की आखिरी फिल्म और बन गए स्नूकर प्लेयर!

तुलसीदास जूनियर का प्रमोशन कर रहे हैं रणबीर कपूर. (फोटो साभार: sanjaykapoor2500/Instagram)

तुलसीदास जूनियर का प्रमोशन कर रहे हैं रणबीर कपूर. (फोटो साभार: sanjaykapoor2500/Instagram)

तुलसीदास जूनियर’ (Toolsidas Junior) फिल्म में स्नूकर चैंपियन तुलसीदास की भूमिका में राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने निभाई थी. एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट हार जाने के बाद तुलसीदास बुरी तरह टूट जाता है. अपने पिता की हालत देख तुलसीदास का बेटा अपने पिता के सपने को पूरा करने का फैसला करता है और स्नूकर में सीखने की जर्नी शुरू होती है.

अधिक पढ़ें ...

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ (Toolsidas Junior) 23 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है. ये फिल्म इसी साल 4 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दिवंगत एक्टर राजीव, संजय दत्त और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव मुख्य भूमिका में हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर अपने अंकल की फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर की अपने अंकल राजीव कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी. राजीव भी रणबीर को बेहद प्यार करते थे. ‘तुलसीदास जूनियर’ फिल्म स्नूकर खेल पर आधारित है और पूरी फिल्म एक 13 साल के लड़के की लाइफ के ईर्द गिर्द बनाई गई है. बच्चा बड़ा होकर स्नूकर खेल में अपने पिता की हार का बदला लेना चाहता है.

वरुण बुद्धदेव के साथ खेलते नजर आए रणबीर कपूर
संजय कपूर के शेयर किए वीडियो में रणबीर कपूर चाइल्ड एक्टर वरुण बुद्धदेव के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर संजय ने कैप्शन में लिखा ‘मैं बहुत बहुत एक्साइटेड हूं कि मेरे चिंम्स की फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है. जूनियर कपूर ‘तुलसीदास जूनियर’ के लिए तैयार क्योंकि बच्चा आ रहा है! ‘तुलसीदास जूनियर’ 23 मई को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.


राजीव कपूर की आखिरी फिल्म
इस फिल्म में स्नूकर चैंपियन तुलसीदास की भूमिका में राजीव कपूर ने निभाई थी. एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट हार जाने के बाद तुलसीदास बुरी तरह टूट जाता है. अपने पिता की हालत देख तुलसीदास का बेटा अपने पिता के सपने को पूरा करने का फैसला करता है और स्नूकर में सीखने की जर्नी शुरू होती है. अपने टारगेट तक पहुंचने के लिए वरुण बुद्धदेव यानी तुलसीदास का बेटा स्नूकर चैंम्पियन बने संजय दत्त की मदद लेता है.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को 1 महीना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत PICS

लंबे समय बाद ‘तुलसीदास जूनियर’ में किया था काम
पिता-पुत्र की बॉन्डिंग पर बनी इस फिल्म से लंबे समय बाद राजीव कपूर ने कमबैक किया था. 90 के दशक के बाद राजीव ने स्क्रीन से दूरी बना ली थी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद ही राजीव का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर को फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए याद किया जाता है. बाद में राजीव फिल्मों में एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन करने लगे थे.

Tags: Rajiv Kapoor, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर