रणबीर कपूर ने मिलाया आमिर खान के डायरेक्टर से हाथ, जल्द दोनों मिलकर मचाएंगे धमाल

रणबीर कपूर, फाइल फोटो

रणबीर कपूर, फाइल फोटो

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) संग हाथ मिलाया है. 'संजू' के बाद अब दोनों ने फिर से साथ काम करने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कोरोना (Covid 19) संक्रमण से उबर चुके एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की जोड़ी एक बार फिर दिखने वाली है. इससे पहले दोनों ने 'संजू' में साथ काम किया था. यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आए थे. इसमें उनके अलावा निर्देशक राजकुमार हिरानी का भी योगदान था जिन्होंने रणबीर से बेहतरीन अभिनय करवाया था.

मीडिया में सामने आईं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) संग हाथ मिलाया है. 'संजू' के बाद अब दोनों ने फिर से साथ काम करने का फैसला किया है. पिंकविला में छपी एक खबर के मुताबिक, ‘रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने रणबीर को ही ध्यान में रखकर एक स्क्रिप्ट लिखी है, जो संजू स्टार को भी पसंद आई है. राजकुमार हिरानी इस फिल्म को संजू के तुरंत बाद शुरू करना चाहते थे लेकिन शाहरुख खान के लिए उन्होंने इसे होल्ड पर रख दिया था.’




बताते चलें कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक फिल्म शुरू करने वाले हैं. जैसे ही वो खत्म होगी, राजकुमार हिरानी रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू कर देंगे. राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की इस फिल्म का अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज