होम /न्यूज /मनोरंजन /'Shamshera' करने से पहले ऋषि कपूर ने दी थी रणबीर को वॉर्निंग, इस वजह से कहा था- 'तैयार रहना...'

'Shamshera' करने से पहले ऋषि कपूर ने दी थी रणबीर को वॉर्निंग, इस वजह से कहा था- 'तैयार रहना...'

'Shamshera' करने से पहले ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को दी थी वॉर्निंग (फोटो क्रेडिट : Instagram @ranbir_kapoooor)

'Shamshera' करने से पहले ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को दी थी वॉर्निंग (फोटो क्रेडिट : Instagram @ranbir_kapoooor)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का निर्देशन करण मल ...अधिक पढ़ें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से खुद को एक्शन हीरो की लिस्ट में शामिल करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है. फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आएंगे. फिल्म को हिट करवाने के लिए रणबीर इन दिनों ‘शमशेरा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है.

इस बीच रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘शमशेरा’ फिल्म को ‘हां’ करने से पहले उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें वार्निंग दी थी, क्योंकि ऋषि कपूर फिल्म ‘अग्निपथ’ (2012) में करण मल्होत्रा के साथ काम करके देख चुके थे. करण ने जिस शानदार तरीके से ऋषि कपूर से ‘रौफ लाला’ का नेगेटिव किरदार करवा लिया था, उसे देखकर दर्शकों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ था. अब करण ने रणबीर कपूर जैसे चॉकलेटी इमेज वाले हीरो को भी स्क्रीन पर डाकू बना दिया है.

“पापा ने कहा था कि, ‘तैयार रहना, तू बहुत पछताएगा”
इसी को लेकर बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रणबीर ने कहा, “पापा ने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था कि, ‘तू बहुत पछताएगा. करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है. बहुत सारे टेक्स लेता है, बड़ा तड़पाता है, तो तैयार रहना!” आज जब हम फिल्म देखते हैं तो लगता है कि मेहनत वसूल हो गई. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि करण की फिल्म में काम करना एक बुरे सपने जैसा था. हम सब कलाकारों के लिए ये फिल्म शारीरिक रूप से सबसे ज्यादा थका देने वाली रही. हम धूल से ढंके हुए थे. मुंबई की तेज गर्मी में भी ऊनी कपड़ों में शूटिंग कर रहे थे. ऊपर से मेरी घनी दाढ़ी भी थी. एक्शन सीन करना बहुत मुश्किल रहा.

“मैं बहुत सॉफ्ट, तमीज से बोलने वाला और शांत व्यक्ति हूं”
रणबीर कपूर ने बताया कि ‘शमशेरा’ में आपको सब कुछ देखने को मिलेगा- एक्शन, रोमांस, कॉमेडी सब कुछ, लेकिन एक चीज जिसे करना उनके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल और चैलेंजिंग रहा, वह था एग्रेशन दिखाना. रणबीर ने बताया, “मैंने कभी ऐसा गुस्सैल और एक्शन भरा रोल नहीं किया, इसलिए ये मेरे लिए चैलेंजिंग था, क्योंकि मैं गुस्सैल आदमी नहीं हूं. मैं बहुत सॉफ्ट, तमीज से बोलने वाला और शांत व्यक्ति हूं. सारा गुस्सा बस कहानी में ही था.” रणबीर ने आगे कहा कि ऐसी फिल्में एक्टर्स को बहुत कम ही मिलती हैं और वह बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें ऐसी फिल्म में काम करने का मौका मिला.

Tags: Ranbir kapoor, Rishi kapoor, Shamshera

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें