रणबीर कपूर ने Video मैसेज में सुनाया मजेदार क‍िस्‍सा, तो मां नीतू के मुंह से न‍िकला 'मेरा बच्‍चा'

नीतू कपूर और रणबीर कपूर. (Photo- @viralbhayani/Instagram)

नीतू कपूर और रणबीर कपूर. (Photo- @viralbhayani/Instagram)

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के आने वाले एपिसोड में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद क‍िया जाएगा. इस एप‍िसोड में अपनी मां के ल‍िए स्‍पेशल मैसेज देते उनके दोनों बच्‍चे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) भी नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को इस दुनिया को अलव‍िदा कहे 11 महीने बीत चुके हैं. ऐसे में स‍िंग‍िंग र‍िएल‍िटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के आने वाले एपिसोड में उनकी पत्‍नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ ऋषि कपूर को याद किया जाएगा. इस एपिसोड में नीतू कपूर अपने दोनों बच्‍चों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) की तरफ से आए मैसेज देखकर काफी भावुक होती नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, रणबीर शो पर अपनी और अपनी बहन से जुड़ा एक मजेदार क‍िस्‍सा भी सुनाने वाले हैं. अपने बेटे का वीडियो मैसेज देख, नीतू अचानक चौंक जाती हैं और उनके मुंह से न‍िकल पड़ता है, 'मेरा बच्‍चा'.

इस शो के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो मीडिया फोटोग्राफर व‍िरल भयानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर अपने बचपन का किस्‍सा सुनाते हुए कहते हैं, 'मुझे याद है, जब मैं और मेरी बहन छोटे थे तब मॉम ने र‍िद्ध‍िमा और मुझे क्‍लासिकल स‍िंग‍िंग की क्‍लास में भर्ती किया था. तो जो हमारे गुरूजी थे, उन्‍होंने क्‍लास के बाद मम्‍मी से कहा, मैं आपकी बेटी को तो स‍िखा पाउंगा लेकिन जो आपका बेटा है उसे न सुर न ताल की समझ है तो प्‍लीज उसे आप कंराटे क्‍लास में डाल‍िए. क्‍योंकि उनसे तो ये न हो पाई.' ये सुनकर नीतू हंस पड़ती हैं.

वहीं उनकी बेटी र‍िद्ध‍िमा ने मां की तारीफ में कहा, 'मां आप हमारे परिवार की आयरन लेडी हो. मैं, हम सब आपको प्‍यार करते हैं.'




बता दें कि एक द‍िन पहले ही ऋषि कपूर के दोनों बच्‍चों रणबीर और र‍िद्ध‍िमा ने पापा की 11वीं प्रेयर मीट पर पूजा की. र‍िद्ध‍िमा ने अपने भाई के साथ पापा के लिए पूजा करते हुए एक तस्‍वीर भी साझा की. तस्‍वीर में रणबीर अपनी बहन के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

ranbir kapoor, rishi kapoor, neetu kapoor,
(Photo- @riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)




बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे. 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ने मुंबई के अस्‍पताल में आख‍िरी सांस ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज