Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर ने शूट किया हाउस पार्टी सॉन्ग, पहली बार बैकग्राउंड में 500 Dancers ने एक साथ किया डांस

रणबीर कपूर ने शूट किया हाउस पार्टी सॉन्ग, पहली बार बैकग्राउंड में 500 Dancers ने एक साथ किया डांस

रणबीर कपूर ने 500 डांसर्स के साथ सॉन्ग शूट किया. (फोटो साभारः Instagram @ranbir_kapoooor)

रणबीर कपूर ने 500 डांसर्स के साथ सॉन्ग शूट किया. (फोटो साभारः Instagram @ranbir_kapoooor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार फिल्ममेकर लव रंजन के साथ काम कर रहे हैं. हाल में उन्होंने एक हाउस पार्टी सॉन्ग को शूट किया है. इस गाने में रणबीर के बैकग्राउंड में 500 डांसर्स ने भी परफॉर्म किया है. ये सॉन्ग मुंबई के मड आइलैंड में शूट हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. फिल्ममेकर लव रंजन पहली बार बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर  (Luv Ranjan Ranbir Kapoor) के साथ काम करने जा रहे हैं. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. रणबीर कपूर ने शनिवार को लव रंजन की एक फिल्म के लिए हाउस पार्टी नंबर के शूट को पूरा किया है. मेकर्स ने फिल्म के नाम का अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. इस गाने को मुंबई के मड आइलैंड में शूट किया गया है. इस गाने में 500 बैकग्राउंड डांसर्स को भी शामिल किया, जोकि इतनी ज्यादा संख्या में शूट किया जाने वाला पहला गाना है.

    इस गाने को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पसंदीदा कोरियाग्राफर बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है. इसका म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है. इसी फिल्म के लिए प्रीतम ने 2-3 रोमांटिक गाने भी कंपोज किए हैं. इस गाने को लेकर अभी तक अन्य जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक बड़ा सॉन्ग होगा. बड़े पर्दे के लिए श्रद्धा कपूर के साथ यह लव और रणबीर का पहला कोलाबोरेशन है. फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फ्लिक के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करेंगे, वह फिल्म रणबीर के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

    फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और बोनी कपूर के अलावा कलाकारों में प्रतिभाशाली वरिष्ठ अभिनेत्री, डिंपल कपाड़िया भी शामिल हैं. टीम ने कुछ महीने पहले दिल्ली में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स को स्पेन में भी शूटिंग करनी थी. बोनी कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, अपनी एक बयान में कहा था, “मैं चिंटू (दिवंगत ऋषि कपूर) का दोस्त रहा हूं, और रणबीर को बढ़ता हुआ देखा है. मैंने उनके साथ ज्यादा बातचीत नहीं की, और यही बात श्रद्धा के साथ भी है. उनके पिता शक्ति ने मेरी कुछ फिल्मों में काम किया है.”

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो रणबीर कपूर के पास चार फिल्में हैं. अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’, यश राज फिल्म्स की ‘शमशेरा’, संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ और लव रंजन की यह फिल्म अभी बाकी है, जिसका टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है. फिल्म में रणबीर कपूर के अपॉजिट आलिया भट्ट हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी इस फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे.

    Tags: Boney Kapoor, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर