Home /News /entertainment /

ranbir kapoor shraddha kapoor starrer film accused of non payment of workers an

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म मुश्किल में फंसी! पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर साथ आने वाले हैं नजर

लव रंजन की फिल्म में रणबीर और श्रद्धा साथ काम कर रहे हैं. (Instagram/shraddhakapoor/ranbir_kapoooor)

लव रंजन की फिल्म में रणबीर और श्रद्धा साथ काम कर रहे हैं. (Instagram/shraddhakapoor/ranbir_kapoooor)

लव रंजन (Luv Ranjan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, फिल्म के लिए जिन वर्कर्स ने काम किया था, वे इसकी टीम पर पेमेंट न करने का आरोप लगा रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल निभा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

लव रंजन (Luv Ranjan) की अपकमिंग फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल निभा रहे हैं. वे पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. मुंबई के गोरेगांव के ‘रॉयल पाम्स’ में इस फिल्म के सेट पर 15 मार्च को एक अप्रिय घटना देखने को मिली थी. जिन वर्कर्स ने अक्टूबर 2021 में मुंबई के चारकोप इलाके में इस फिल्म के एक गाने के शूट में काम किया था, उन्होंने सेट में एंट्री की थी और कहा था कि उनके साथ के 350 लोगों को 1 करोड़ 22 लाख रुपये की पेमेंट नहीं हुई है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद पुलिस को तलब किया गया था, जिसके बाद पुलिस विरोध कर रहे वर्कर्स को आरे पुलिस स्टेशन ले गई थी. इसके बाद, यूनियन उन्हें छुड़ाने के लिए थाने पहुंची थीं. हालांकि, पुलिस वैन में वर्कर्स को ले जाने के बाद भी फिल्म की शूटिंग चलती रही थी.

‘फिल्म स्टूडियो सेटिंग’ और ‘एलाइड मजदूर यूनियन’ के महासचिव गणेश्वरलाल श्रीवास्तव की शिकायत के जवाब में, लव फिल्म्स ने विरोध से पहले एफडब्ल्यूआईसीई (FWICE) और अन्य यूनियनों को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा कि वे किसी भी तरह की पेमेंट न होने के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने हायर्ड किए गए प्रोडक्शन डिजाइनर दीपांकर दास गुप्ता को इस संबंध में सभी जरूरी भुगतान कर दी थी.

गड़बड़ी के लिए एक-दूसरे पर लगाया जा रहा आरोप
दीपांकर दासगुप्ता ने ईटाइम्स से कहा था, ‘अगर मेरी गलती होती, तो क्या मैं अभी भी लव के साथ शूटिंग कर रहा होता?’ दीपांकर का कहना है कि गड़बड़ी के लिए हाइपरलिंक के जयशंकर और गौतम जिम्मेदार थे. दीपांकर ने कहा था कि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए, ‘हाइपरलिंक’ नाम की एक कंपनी को आउटसोर्स किया था, जिसने आगे किसी प्रशांत विचारे की सेवाएं लीं.

वर्कर्स ने अपने साथियों के सपोर्ट में उठाया कदम
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए मुंबई के चित्रकूट में एक नया सेट बनाया जा रहा था और आज सुबह काम में शामिल वर्करों ने काम करने से मना कर दिया. जब FWICE के महासचिव अशोक दुबे से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि की और कहा, ‘हां, ऐसा आज लव रंजन की अपकमिंग फिल्म के सेट पर हुआ है. यह उन वर्कर्स के साथ एकता जताने के लिए उठाया गया कदम है, जिन्हें अभी तक उनकी पेमेंट नहीं हुई है.’

वर्कर्स ने विरोध में काम करना किया बंद
वे आगे कहते हैं, ‘मुंबई के कांदिवली में काम करने वाले वर्कर्स को भुगतान नहीं किया गया. बाद में, द रॉयल पाम्स में शूटिंग हुई, जहां उन्होंने वर्कर्स के दूसरे बैच को बुलाया, जिन्हें भी पूरा भुगतान नहीं किया गया. उनके 12.5 लाख रुपये बकाया हैं. उसके बाद, उन्होंने अंधेरी के चित्रकूट में बने सेट पर शूटिंग की. अंधेरी में एक सेट पर शूटिंग चल रही है. वे इसके बगल में दूसरा सेट बना रहे थे, जिसमें वर्कर्स ने आज काम करना बंद कर दिया. यहां भी, नए वर्कर्स का इस्तेमाल किया गया.’

Tags: Ranbir kapoor, Shraddha kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर