अपना शहर चुनें

States

रणबीर कपूर चैरिटी के लिए अपने वॉर्डरोब आइटम्स करेंगे डोनेट, आलिया भट्ट ने किया ऐलान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फोटो साभारः News 18)
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फोटो साभारः News 18)

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चैरिटी के लिए अपने वार्डरोब का सामान डोनेट कर रहे हैं. एक्टर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की है. इससे हुई कमाई को कैंसर से जूझ रहे बच्चों की बेहतरी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबईः आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कई मौकों पर साथ देखा जाता रहा है. फिर चाहे किसी ट्रिप में जाने की बात हो या कोई चैरिटी जैसा कोई विशेष अवसर, वह अक्सर साथ ही नजर आते हैं. आलिया ने सोमवार को सोशल मीडिया से ऐलान किया था कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने वॉर्डरोब का सामान डोनेट कर रहे हैं. इन वॉर्डरोब आइटम्स से जो कमाई होगी, उससे कैंसर से जूझ रहे बच्चों के लिए न्यूट्रीशनल फूड पहुंचाया जाएगा. इस काम के लिए आलिया की संस्था 'कोएग्जिस्ट' (Coexist) मदद करेगी. इससे जुड़ी तमाम जानकारी आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

आलिया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'रणबीर आपके साथ अपना वॉर्डरोब शेयर कर रहे हैं. इसके बाद कैंसर से लड़ने वाले बच्चों को जरूरी पोषण देने के लिए काम किया जाएगा.' उन्होंने आगे बताया कि रणबीर के वार्डरोब आइटम्स की सेल मंगलवार से शुरू होगी.

(फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)





इस काम में आलिया की संस्था कोएग्जिस्ट काम कर रही है, जो जीव और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में काम कर रही है. इस काम में कडल्स फाउंडेशन भी आलिया की मदद करेगा. आलिया ने साल 2017 में कोएग्जिस्ट शुरू किया था. इस पहल का उद्देश्य समाज को एक ऐसे भविष्य के लिए प्रेरित करना है, जहां इंसान और प्रकृति बेहतर तालमेल के साथ रह सकें.

बता दें कि आलिया और रणबीर बीते 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसी अफवाहें भी आ रही हैं कि यह जोड़ी जल्द ही शादी कर सकती है. जब रणबीर से एक इंटरव्यू में शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि अगर कोरोना महामारी हमारे जीवन में नहीं आती तो यह डील सील हो गई होती. हालांकि उन्होंने इस पर आगे किसी तरह के ऐलान से खुद को रोका है, पर वह जल्द ही शादी करने की मंशा दिखा चुके हैं. आलिया और रणबीर की कैमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद है. यह जोड़ी पूरे लॉकडाउन साथ रहे थे. हाल में यह खबर आई थी कि आलिया ने रणबीर के अपार्टमेंट कॉम्प्लैक्स में एक नई प्रोपर्टी खरीदी है. आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में साथ नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज