'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर होंगे लीड एक्टर, संजय लीला भंसाली के साथ 13 साल बाद करेंगे काम!

'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर होंगे लीड एक्टर, संजय लीला भंसाली के साथ 13 साल बाद करेंगे काम!
रणबीर कपूर 'बैजू' के रोल में होंगे.

फिल्म 'बैजू बावरा (Baiju Bawra)' को लेकर खबर है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जगह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कास्ट किया गया है. संजय लीला भंसाली पहले 'गंगूबाई' का काम खत्म करेंगे इसके बाद 'बैजू बावरा' का प्री-प्रोडक्शन शुरू होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 3:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से फिल्मों के काम पर ब्रेक सा लग गया. लेकिन अब धीरे-धीरे हालात ठीक हो रहे हैं. सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के बाद अब फिल्म जगत में फिर से हलचल शुरू हो गई है. बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही वह क्लासिकल फिल्म 'बैजू बावरा (Baiju Bawra)' के रीमेक की भी तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नहीं बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आ सकते हैं. संजय लीला भंसाली इस फिल्म की प्लानिंग बीते साल से कर रहे हैं. भंसाली पहले 'गंगूबाई' का काम खत्म करेंगे इसके बाद 'बैजू बावरा' का प्री-प्रोडक्शन शुरू होगा.

फिल्म 'बैजू बावरा (Baiju Bawra)' को लेकर खबर है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जगह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कास्ट किया गया है. प‍िंकविला की र‍िपोर्ट के मुताबिक, लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को लिया गया है और डायरेक्टर से वर्बल अग्रीमेंट भी हो गया है. दरअसल, संजय और रणवीर के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी, लेक‍िन डेट्स तय नहीं हो पा रही हैं. इसलिए रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने का फैसला किया गया है.

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में दो मेल लीड्स होंगे, एक बैजू और दूसरा तानसेन. रणबीर कपूर 'बैजू' के रोल में होंगे. वहीं, तानसेन के क‍िरदार के ल‍िए किसी का नाम तय नहीं हुआ है. हाल ही में वह भंसाली के ऑफिस वर्बल अग्रीमेंट के लिए उनसे मिलने भी गए थे. रणबीर कपूर पूरे 13 सालों के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे.




ये भी पढ़ें- Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पुरानी 'अंजली भाभी' के शो छोड़ने पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया रिएक्ट

कुछ दिनों पहले आलिया और रणबीर को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था. आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने 13 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवर‍िया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं, इसमें रणवीर के अपोजिट नजर आईं सोनम कपूर ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज