• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणबीर कपूर को इस दौर का शानदार एक्टर बता करण का ऐलान- थियेटर में रिलीज होगी ‘शमशेरा’

रणबीर कपूर को इस दौर का शानदार एक्टर बता करण का ऐलान- थियेटर में रिलीज होगी ‘शमशेरा’

'शमशेरा' थियेटर में रिलीज करने की प्लानिंग. (फोटो साभार: ranbir_kapoooor/
karanmalhotra21/Instagram)

'शमशेरा' थियेटर में रिलीज करने की प्लानिंग. (फोटो साभार: ranbir_kapoooor/ karanmalhotra21/Instagram)

करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) खुद को लकी समझते हैं कि अपनी फिल्म 'शमशेरा' के लिए उन्हें अच्छी टीम मिली. करण ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इस दौर का शानदार एक्टर बताया है.

  • Share this:
    मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra)  की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. करण शनिवार को अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर करण ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वानी कपूर और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाएगा. माना जा रहा है कि 'शमशेरा' में रणबीर कपूर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा. इस फिल्म को करण ओटीटी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर ही रिलीज करना चाहते हैं.

    करण मल्होत्रा अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को फाइनलाइज करते हुए बर्थडे मना रहे हैं. एक फिल्मकार के तौर पर करण मल्होत्रा खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें ऐसी कहानी पर काम करने का मौका मिला है, जिसे एक ऑडिएंस के तौर पर खुद देखना पसंद करेंगे. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि ‘शमशेरा की कहानी निश्चित तौर पर ऐसी है जिसे मैं देखना चाहूंगा. यह कॉम्लेक्स इंसानी इमोशन की ऐसी फिल्म है जिसे बड़े पर्दे पर देखा जाना चाहिए. बरसों से जहां लोगों को फीचर फिल्म देखने का सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस है’.

    (फोटो साभार: ranbir_kapoooor//Instagram)


    करण मल्होत्रा अपनी एक्शन और एंटरटेनर फिल्म के लिए रणबीर कपूर जैसा शानदार एक्टर पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं. रणबीर की जमकर तारीफ करते हुए करण उन्हें इस दौर का बेहतरीन कलाकार बताते हैं. करण कहते हैं कि ‘शमशेरा’ के कास्ट और क्रू और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हमेशा मेरे सपोर्ट में रहे हैं. रणबीर का बेस्ट पार्ट 'शमशेरा' में देखने को मिलेगा. वानी कपूर ने भी शानदार काम किया है. जहां तक संजय दत्त की बात है, उन्हें देख आप सरप्राइज रह जाएंगे’.

    यह भी पढ़िए-परेशानियों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं शमिता, बोलीं-ये दौर भी गुजर जाएगा!

    करण मल्होत्रा का मानना है कि ‘शमशेरा’ उन सभी दर्शकों को पसंद आएगी जो इस महामारी के बाद बड़े पर्दे पर फिल्म देखना चाहते हैं. बताते हैं कि 'मैं अच्छी फिल्मों के दौर में पला-बढ़ा हूं, तो चाहता हूं कि ऐसी फिल्म बनाऊं जिसका लोग थियेटर में आनंद उठा सकें. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों की कसौटी पर यह फिल्म खरी उतरेगी. हम सब बेसब्री से अच्छे समय का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम भव्य तरीके से फिल्म को रिलीज कर पाने में सफल रहे'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज