Home /News /entertainment /

ranbir kapoor was not the first choice for animal first approached this south actor ps

रणबीर कपूर नहीं, Animal में इस साउथ सुपरस्टार को लेना चाहते थे संदीप रेड्डी वांगा! फिर क्यों बदला फैसला?

रणबीर कपूर शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे.

रणबीर कपूर शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की 'एनिमल' (Animal) में भी दिखाई देंगे. लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद रणबीर कपूर नहीं थे.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक के बाद एक रणबीर कपूर की फिल्में लगातार कतार में लगी हुई हैं. ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के बाद हाल ही में ‘शमशेरा’ (Shamshera) का ट्रेलर रिलीज हुआ, फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी बनकर तैयार हो चुकी है और यह सितंबर में रिलीज होगी. इनके अलावा रणबीर कपूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की ‘एनिमल’ (Animal) में भी दिखाई देंगे.

रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल की शूटिंग में जुटे हैं. जिसे लेकर अभिनेता के फैन भी खासे उत्सुक हैं. लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद रणबीर कपूर नहीं थे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स फिल्म में रणबीर की जगह एक साउथ सुपरस्टार को लेना चाहते थे.

रणबीर कपूर से पहले महेश बाबू को किया अप्रोच!
मेकर्स ने रणबीर कपूर के पहले एक साउथ सुपरस्टार को एनिमल के लिए अप्रोच किया था. लेकिन, अभिनेता ने फिल्म करने से मना कर दिया, जिसके बाद यह फिल्म रणबीर कपूर को ऑफर हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने पहले इस फिल्म के लिए महेश बाबू को अप्रोच किया था. लेकिन, उन्होंने यह कहते हुए फिल्म करने से इनकार कर दिया कि उन्हें कहानी पसंद नहीं आई.

महेश बाबू ने एनिमल को कहा ना!
महेश बाबू के रिजेक्ट करने के बाद रणबीर कपूर को फिल्म ऑफर हुई और अभिनेता ने इसे करने के लिए हां कह दिया. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही फिल्म में रणबीर कपूर एक डार्क किरदार में नजर आएंगे. रणबीर पहली बार संदीप रेड्डी वांगा और रश्मिका मंदाना के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर