रणबीर कपूर की मम्मी नीतू ने आलिया पर बरसाया प्यार, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर को बताया आउटस्टैंडिंग

नीतू कपूर को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है.

नीतू कपूर को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है.

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawad) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, तब से तमाम हस्तियां और फैंस आलिया के काम की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी उनके काम की तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 11:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का टीजर आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म को लेकर फैंस खूब चर्चा कर रहे हैं. टीजर में फैंस को भंसाली के फिल्मांकन का जाना-पहचाना अंदाज नजर आ रहा है. फैंस ही नहीं टीजर देखने के बाद रणबीर कपूर की मम्मी यानी नीतू कपूर भी काफी खुश हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर देखने के बाद उन्होंने आलिया पर प्यार बरसाया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के खूब चर्चे हो रहे हैं. बुधवार को पहले नया पोस्टर और रिलीज डेट से पर्दा उठा फिर कुछ देर के बाद फिल्म का टीजर सामने आया. आलिया की इस फिल्म का टीजर देखने के बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया के अभिनय की जमकर तारीफ की है.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर के साथ अपना कमेंट भी दिया है. उन्होंने लिखा है, 'आउटस्टैडिंग @आलिया भट्ट बेहद शानदार.'



(फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt/neetu54)

आलिया भट्ट को नीतू कपूर का यह कमेंट काफी पसंद आया. उन्होंने उनके कमेंट को शेयर करते हुए लिखा, 'आपको प्यार.'

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन जाती है. बता दें कि संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में आलिया काफी दमदार अवतार में दिख रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)


टीजर को निर्देशक संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया है. संजय ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल से यह टीजर रिलीज किया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'वह शक्ति के साथ ऊपर उठती है और जिंदगी को अपने तरीके से जीती हैं. एक महिला और पुरुष की उस कला का जश्न है, जो वादा करते हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की एक और जबरदस्त कहानी.'

Youtube Video


यह भंसाली के निर्देशन में बनी 10वीं फिल्म है, जो 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. वह एक ऐसे फिल्म निर्देशक हैं, जिनके साथ हर कलाकार की एक बार काम करने इच्छा जरूर होती है. वहीं बुधवार को संजय लीला के घर पर बर्थडे पार्टी रखी गई थी, जिस पार्टी में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज