Home /News /entertainment /

रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू

रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू

इंटरनेट पर लीक हुई संजू.

इंटरनेट पर लीक हुई संजू.

मिड डे में छपी खबर की मानें तो फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने पांच टीम बनाई और उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई कि इस फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को जल्द से जल्द हर जगह से डिलीट कर दिया जाए.

    राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर तो जमकर कमाई कर रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर ये पाइरेसी का शिकार हो गई है. दरअसल 29 जून यानी रिलीज के अगले ही दिन फिल्म व्हाट्सऐप पर वायरल हो गई. फिल्म लीक होने की खबर मिलते ही रणबीर कपूर के फैन्स ने लोगों से पाइरेसी का बहिष्कार करने की अपील की.

    फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी इससे होने वाला नुकसान जाते हैं. इसलिए उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. मिड डे में छपी खबर की मानें तो फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने पांच टीम बनाई और उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई कि इस फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को जल्द से जल्द हर जगह से डिलीट कर दिया जाए. इसके साथ ही उन्हें फिल्म लीक कहां से हुई इसकी जानकारी जुटाने की जिम्मेदारी भी दी गई है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इस मामले में साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

    सूत्रों के मुताबिक, भले ही पांच टीम संजू के पाइरेटेड वर्जन को इंटरनेट से हटाने में लगी हैं. लेकिन फिर भी ये लिंक कई जगह मौजूद है. पाइरेसी से पीछा छुटवाने के इस मिशन नें साइबर सेल की टीम भी इन टीम्स की मदद कर रही है. राजकुमार हिरानी ने बताया कि अगर सोमवार के बाद भी ये लिंक इंटरनेट पर मिलते हैं तो साइबर सेल ये मामला अपने हाथ में लेगी.

    यह भी पढ़ें:

    आखिर इशारों-इशारों में दीपिका को क्या समझा रहे हैं रणवीर

    Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Sanju

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर