रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल बोला- चिंता की कोई बात नहीं

रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल बोला- चिंता की कोई बात नहीं
रणदीप हुड्डा.

हॉस्पिटल ने एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की हेल्थ अपडेट बता दी है. कुछ समय पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) के एक अधिकारी ने कहा कि हुड्डा ठीक से काम कर रहे हैं और चिंता की कोई बात नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 12:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को बुधवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी एक बड़ी सर्जरी की जानी है. रणदीप हुड्डा फिल्म सरबजीत, हाईवे, सुल्तान जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. लॉकडाउन के बीच रणदीप कथित तौर पर बड़ी सर्जरी कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

हुड्डा के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि वे अस्पताल में भर्ती हुए हैं क्योंकि उनकी बड़ी सर्जरी होनी है. सर्जरी किस चीज की होगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. आपको बता दें कि रणदीप बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक रहे हैं. यह भी पता चला है कि रणदीप ने सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होने से पहले कोरोना वायरस का भी टेस्ट करवाया है.

रणदीप को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके बाद से ही उनके फैंस चिंतित हो गए थे, लेकिन हॉस्पिटल ने एक्टर की हेल्थ अपडेट बता दी है. कुछ समय पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि हुड्डा ठीक से काम कर रहे हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. रणदीप के परिवार का एक करीबी सदस्य उनके साथ है और वे डी-साउथ वार्ड में भर्ती हैं.



20 अगस्त को रणदीप ने अपना जन्मदिन मनाया था. रणदीप ने अपने बर्थडे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उन्हें जन्मदिन के उपहार में एक साइकिल मिली है और उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को लॉकडाउन के बाद अपनी जिम्मेदारी फिर से शुरू करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कैप्शन के साथ साइकिल पर पोज़ देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, 'वॉक (या साइकिल) द टॉक .. बेस्ट बर्थडे गिफ्ट!
रणदीप ने डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हाईवे में किडनैपर की भूमिका से लेकर सरबजीत में मुख्य किरदार तक में वे अपनी दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन कर चुके हैं.  रणदीप हुड्डा को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में देखा गया था, जिसमें वे क्रिस हेम्सवर्थ के साथ थे. रणदीप अब सलमान खान की फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे. हॉलीवुड की अधिक फिल्में करने के लिए उन्होंने हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी के साथ करार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज