हॉलीवुड में एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बने रणदीप हुड्डा

हॉलीवुड में एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बने रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हॉलीवुड (Hollywood) की एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बन गए हैं. इस रूप में वे बहुत खुश हैं. बॉलीवुड स्टार का कहना है कि वेस्ट में इंडियन कैरेक्टर के रूढ़िवादी रेफरेंस को तोड़कर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है.

  • Share this:
रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हॉलीवुड (Hollywood) की एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बन गए हैं. इस रूप में वे बहुत खुश हैं. बॉलीवुड स्टार का कहना है कि वेस्ट में इंडियन कैरेक्टर के रूढ़िवादी रेफरेंस को तोड़कर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. रणदीप नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन (Extraction)’ में सजु के रूप में हॉलीवुड में प्रवेश करेंगे, जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ और डेविड हार्बर जैसे स्टार होंगे. अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर रणदीप ने एक्शन से भरपूर फिल्म से हॉलीवुड में एंट्री की है.

मीडिया की खबरों के अनुसार, रणदीप ने बताया कि, ‘मुझे दो से तीन स्तरों पर फिल्म मिलने की खुशी थी. मुझे हॉलीवुड फिल्म में एक्शन करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर के रूप में पहचान मिली. एक फिल्म से भारतीयों के आईटी पेशेवर, करोड़पति या कॉमिक रिलीफ के स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने में मदद मिली. यह बहुत अच्छा था कि मैं उस बाधा को तोड़ने में सक्षम था.’

एक्शन दृश्यों की शूटिंग को एन्जॉय किया
एक इंटरव्यू में रणदीप ने कहा था कि उन्होंने फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में एक्शन दृश्यों की शूटिंग को एन्जॉय किया. उन्होंने कहा था, ‘मुझे एक शानदार बंदूक मिली और मैं रेम्बो की तरह कुछ ब्लैंक फायर करने की प्रतीक्षा कर रहा था. मैंने पहले कभी इस तरह का एक्शन नहीं किया था. यह रियल में बहुत अच्छा था. इस फिल्म में स्टंट टीम हर फील्ड में मास्टर थी चाहे वह ड्राइविंग का मामला हो, बंदूक चलाने का मामला हो या हैंड टू हैंड कॉम्बैट करने का.’
वेस्ट की टैलेंट एजेंसी के साथ किया करार


उन्होंने कहा, ‘पहले दिन, मैंने सोचा कि मैंने खुद क्या हासिल किया है लेकिन फिर मैं इस फिल्म की शूटिंग में आगे बढ़ने लगा. आपका शरीर आपके पास सबसे खूबसूरत साधन है और एक्शन फिल्में इसे अच्छे उपयोग में लाती हैं. जब आप अपनी सीमा बढ़ाते हैं, तो आपको एहसास होता है कि आपको खुद की बेहतर देखभाल करनी है.’ रणदीप हुड्डा ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू, एक्सट्रैक्शन की सफलता के बाद हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. उन्होंने वेस्ट की एक टैलेंट एजेंसी के साथ करार किया है.

रणदीप की बॉलीवुड में आखिरी रिलीज फिल्म थी लव आज कल
रणदीप की आखिरी बॉलीवुड रिलीज फिल्म लव आज कल थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और नवोदित अभिनेत्री आरुषि शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे. वह सलमान खान, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ के साथ प्रभुदेवा की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे. फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण ठप हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading