होम /न्यूज /मनोरंजन /जब रणदीप हुड्डा की जेल में हुई थी चार्ल्स शोभराज से मुलाकात, 'बिकिनी किलर' ने पूछा था ये सवाल

जब रणदीप हुड्डा की जेल में हुई थी चार्ल्स शोभराज से मुलाकात, 'बिकिनी किलर' ने पूछा था ये सवाल

चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा चुके हैं रणदीप हुड्डा.

चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा चुके हैं रणदीप हुड्डा.

Randeep Hooda as Charles Sobhraj: चार्ल्स शोभराज की रिहाई की खबर के बाद से मनोरंजन की दुनिया में रणदीप हुड्डा ट्रेंड कर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

चार्ल्स शोभराज की रिहाई की खबर के बाद ट्रेंड में आए रणदीप हुड्डा.
सीरियल किलर की भूमिका के लिए शोभराज से मिले थे हुड्डा.

मुंबई. ‘बिकिनी किलर’ (Bikini Killer) यानी की चार्ल्स शोभराज (Charles Sobhraj) इस समय चर्चित नाम है. नेपाल जेल में साल 2003 से बंद इस क्रिमिनल की रिहाई के आदेश सुप्रीम कोर्ट ने जारी कर दिए हैं. ऐसे में एक बार फिर चार्ल्स से जुड़े किस्से हवाओं में हैं लेकिन इस बीच लोगों को रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) याद आ रहे हैं. दरअसल, मनोरंजन की दुनिया में ‘बिकिनी किलर’ पर फिल्में और सीरीज बनी हैं. ‘मैं और चार्ल्स’ फिल्म साल 2015 में आई थी और इसमें रणदीप ने सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी.

​चार्ल्स शोभराज शोभराज ने रिहाई के लिए याचिका दायर की थी. उनका कहना था कि वे समय से ज्यादा की जेल काट चुके हैं. उनकी इस याचिका पर गौर फरमाते हुए कोर्ट की तरह से उनकी रिहाई मंजूर कर ​दी गई है. यही कारण है कि उनकी भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा अचानक से ट्रेंड में आ गए हैं और उनकी फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ को लेकर सोशल मीडिया पर बातें हो रही हैं.

आसान नहीं थी चार्ल्स शोभराज से मुलाकात
रणदीप हुड्डा अपने किरदारों की तह तक जाने की कोशिश करते हैं. यही कारण है कि जब वे यह फिल्म कर रहे थे तो उन्होंने चार्ल्स शोभराज से मिलने की इच्छा जताई थी. चार्ल्स से जेल में मिलना किसी भी तरह से आसान नहीं था. निर्देशक प्रबल रमन को इसके लिए काफी प्रोसेस से गुजरना पड़ा था. ई टाइम्स के एक पुराने इंटरव्यू में रणदीप ने बताया था कि जब वे जेल में शोभराज से मिलने गए तो उनकी ही तरह गेटअप लिया था. वह देखते हुए रणदीप को पहचान गए थे. कुछ देर खामोश रहने के बाद शोभराज ने फिल्म के लिए बेस्ट विशेज दी थीं. मुलाकात के दौरान शोभराज ने रणदीप से यह भी पूछा था कि मेरा किरदार निभाने के लिए कैसे तैयारी की, इस पर रणदीप ने बताया कि उन्होंने उनके पुराने फुटेज देखे थे.

Randeep hooda, Randeep hooda news hindi, Randeep hooda main aur charles, Charles Sobhraj, bikini killer, 2015 movie, bollywood news, चार्ल्स शोभराज, रणदीप हुड्डा, बिकिनी किलर, मैं और चार्ल्स, बॉलीवुड न्यूज

Main aur Charles

यूं मिला ‘बिकिनी किलर’ नाम
बता दें कि शोभराज मूल रूप से वियतनाम का रहने वाला है. मां वियतनाम की और पिता भारतीय मूल के थे. शोभराज का पूरा नाम Hatchand Bhaonani Gurumukh Charles Sobhraj है. 1963 में शोभराज को पहली बार चोरी के आरोप में पकड़ा गया था. क्राइम की दुनिया लगातार बढ़ रहे शोभराज ने 1970 के दशक में भारत में अपने पैर जमाना शुरू कर दिया था. दिल्ली की एक होटल में लूट को अंजाम देने के बाद उसे पकड़ लिया गया था. 12 साल तिहाड़ में रहने के बाद वह यहां से भागने में कामयाब हो गया था. अपनी पर्सनैलिटी के कारण वह आसानी से लड़कियों को अपने जाल में फंसा लिया करता था और फिर उन्हें रास्ते से हटा दिया करता था. वह आमतौर पर पर्यटक लड़कियों को निशाना बनाता था और चूंकि लड़कियां घूमने के दौरान बिकिनी पहना करती थीं इसलिए शोभराज को ​’बिकिनी किलर’ का नाम दे दिया गया था.

बता दें ‘मैं और चार्ल्स’ में ऋचा चड्डा और आदिल हुसैन ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में रणदीप ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था.

Tags: Randeep hooda

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें