लाइव टीवी

बदसलूकी के कारण फिल्म से निकाले गए ये सुपरस्टार? अब दी सफाई

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 3:33 PM IST
बदसलूकी के कारण फिल्म से निकाले गए ये सुपरस्टार? अब दी सफाई
रणदीप हुड्डा पर लगे बदसूकी के आरोप

जहां एक तरफ इस बॉलीवुड एक्टर के ऊपर मेकअप मैन से मिसबिहेव के आरोप लग रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ इस अभिनेता ने अपनी सफाई में जो बात कही है वो इसके बिलकुल उलट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 3:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में आए दिन कोई न कोई बवाल तो देखने को मिल जाता है. वहीं हाल ही में एक मशहूर अभिनेता पर चौंकाने वाले आरोप लग रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस अभिनेता ने फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा किया कि फिल्म के मेकर्स ने उन्हें खुद फिल्म छोड़ने के लिए कह दिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने सेट पर मेकअप मैन से बदसलूकी की है. हालांकि इस आरोप की सफाई में अभिनेता ने इसके बिलकुल उलट जवाब दिया है. ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) है.

दरअसल, बीते दिनों रणदीप हुड्डा आने वाली फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' की शूटिंग कर रहे थे. बकौल रणदीप इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल है जिसकी शूटिंग 4 दिनों में पूरी हो गई. वहीं इस मामले पर वेबसाइट कोईमोई की एक रिपोर्ट में बताया गया कि ये वाकया लखनऊ में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ. रणदीप हुड्डा को अपने रोल के लिए तैयार होना था कि इसी दौरान उनकी मेकअप मैन से बहस हो गई. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी कहा गया कि रणदीप हुड्डा ने मेकअप मैन के साथ बदसलूकी की थी. इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर मीरा नायर सेट पर मौजूद नहीं थीं.

रणदीप हुड्डा ने दी सफाई


ये मामला लोकल मीडिया तक पहुंच गया. बताया जा रहा है कि मीरा को जैसे ही इस वाकये के बारे में पता चला तो उन्होंने ठीक अगले ही दिन रणदीप हुड्डा को फिल्म छोड़ने के लिए कह दिया. हालांकि इस पूरे मामले पर रणदीप का कहना है कि उन्होंने फिल्म बीच में नहीं छोड़ी है और ना ही उन्होंने मेकअप मैन के साथ कोई बदसलूकी ही की है. उन्होंने कहा हमारी बहस जरूर हुई थी लेकिन हाथापाई नहीं हुई.

अ सूटेबल बॉय की एक झलक


रणदीप ने बताया कि 'अ सूटेबल बॉय' में मेरा किरदार काफी छोटा है और ये रोल मैंने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मीरा को मैं खास दोस्त मानता हूं. वहीं इन मैं मेकअप मैन के साथ भी काफी समय से काम करता आ रहा हूं. सालों से मेरे साथ काम कर रहे ये मेकअप आर्टिस्ट के साथ बहस हुई थी, जो 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में भी मेरे साथ काम कर रहे हैं. बात करें फिल्म की तो मीरा नायर की इस फिल्म में तबू और ईशान खट्टर अहम किरादर में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- 60 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पहनी छोटी सी फ्रॉक, Photo देखकर दीवाने हुए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर