लाइव टीवी

अक्षय कुमार की 'केसरी' पर रणदीप हुड्डा का बयान- 'लोगों को अच्छी फिल्म देखने को नहीं मिली'

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 6:24 PM IST
अक्षय कुमार की 'केसरी' पर रणदीप हुड्डा का बयान- 'लोगों को अच्छी फिल्म देखने को नहीं मिली'
रणदीप हुड्डा भी सारागढ़ी की लड़ाई पर एक फि‍ल्‍म बना रहे थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म के चलते रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म बंद हो गई थी. क्योंकि रणदीप की फिल्म के सामने अक्षय ने उसी विषय पर अपनी फिल्म उतार दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 6:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने सीनियर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' को लेकर अपनी बात रखी है. असल में रणदीप हुड्डा की 'बैटल ऑफ सारागढ़ी', अजय देवगन की 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्में थीं. ये फिल्में बड़े स्केल बनाने की तैयारी चल रही थी. 'सन्स ऑफ सरदार' को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे थे. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया था. जबकि राजकुमार संतोषी के निर्देशन और रणदीप हुड्डा के अभिनय वाली फिल्म के लिए खुद रणदीप ने अच्छी खासी तैयारी कर ली थी.

लेकिन ये फिल्में तैयार हो पातीं कि बीच में करण जौहर और सलमान खान के प्रोडक्‍शन में बनने वाली 'केसरी' की घोषणा हो गई. इसमें अक्षय कुमार एक्टिंग करने वाले थे. सबसे अहम बात कि फिल्म की घोषणा के साथ बड़ी जल्दी इसकी रिलीज भी डेट भी आ गई. अक्षय तेजी से अपनी फिल्म कंप्लीट करने के लिए जाने जाते हैं.

लेकिन इधर जैसे सलमान खान को यह पता लगा कि इसी विषय पर अजय देवगन फिल्म बना रहे हैं, उन्होंने तुरंत इससे अपना हाथ खींच लिया. क्योंकि सलमान को दोस्ती निभाने के लिए जाना जाता है. उनकी और अजय देवगन की पुरानी दोस्ती है.





ऐसे में करण जौहर ने अकेले फिल्म को प्रोड्यूस कर दिया. फिल्म आई और रिलीज हो गई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को जबर्दस्त कमाई भी की. इधर रणदीप हुड्डा और अजय देवगन दोनों की फिल्में बंद हो गईं. जबकि रणदीप का कहना है, "'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के लिए मैंने अच्छी खासी तैयारी कर ली थी. मैंने सिख धर्म के बारे में काफी कुछ जाना था. तब से अब मैं बेहतर इंसान महसूस करता हूं. हालांकि अब मैं उबर गया हूं."

यह भी पढ़ेंः जनता कर्फ्यू के बीच सारा ने दिया फिटनेस मंत्र, 8 एक्सरसाइज से रखें खुद को FIT

केसरी के बारे में रणदीप हुड्डा ने कहा, "इस फिल्म ने मुझे ज्यादा उत्साहित नहीं किया. हमारी फिल्म सच्चाई के ज्यादा करीब थी. मुझे दुख है कि एक अच्छी और सच्ची फिल्म से दर्शकों को देखने को नहीं मिली." जबकि राजकुमार संतोषी ने कहा कि हमारी फिल्म का बजट इतना ज्यादा नहीं था लेकिन हमारी फिल्म काफी बेहतर बनने वाली थी. अब दोनों फिल्में बंद हो गई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर