रणदीप हुड्डा ऑपरेशन के बाद करते दिखे एक्सरसाइज, फैंस बोले- 'जाट इज बैक'

रणदीप हुड्डा की अगस्त में पैर की सर्जरी हुई है.
रणदीप हुड्डा की अगस्त में पैर की सर्जरी हुई है.

पैर की सर्जरी के बाद रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वर्कआउट नहीं कर पा रहे थे. इस वीडियो पर उनके फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनके पैर की सर्जरी (Leg Surgery) हुई, जिसके रिकवर होने के बाद उन्होंने अपने काम पर वापसी की. पैर की वजह से वह वर्कआउट नहीं कर पा रहे थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वर्कआउट वीडियो (Workout video) शेयर किया, जिसमें उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है, लेकिन वह पूरे जोश के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद रणदीप हुड्डा के फैंस काफी खुश हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, पैर की सर्जरी के बाद रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वर्कआउट नहीं कर पा रहे थे. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेर करते हुए उन्होंने लिखा- 'अपने पैरों पर वापस लौट गया हूं!' #BackToTheGrindMonday. इसी के साथ उन्होंने अपने ट्रेनर शेन डिसूजा को भी धन्यवाद कहा.
View this post on Instagram

Back on my feet! #BackToTheGrindMonday “Landmines” thanks to @thecoreindia #Fitness

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on



इस वीडियो पर रणदीप के फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर लिख रहे हैं जाट इज बैक. एक यूजर ने लिखा है-  जाट साब वापस आलिए हैं . वहीं, कुछ लोगों का ध्यान उनकी टीशर्ट पर भी गया. एक यूजर ने लिखा- आपकी टीशर्ट को क्या हो गया है?  क्या ये फट गई है? मैं अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं.



ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रीटा रिपोर्टर' को हुआ कोरोना, 'गोकुल धाम' परिवार ने मांगी दुआएं

आपको बता दें कि अगस्त महीने में रणदीप हुड्डा मुंबई के कैंडी अस्पताल में एडमिट हुए थे. बताया गया है कि उनके पैर में फ्रैक्चर का पुराना घाव उभर आया था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और फिर उनके पैर की सर्जरी की गई. रणदीप हुड्डा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज