होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: करीना कपूर खान संग 'धक्का-मुक्की' होते देख फैंस पर भड़के यूजर, बोले- 'ये गलत है'

VIDEO: करीना कपूर खान संग 'धक्का-मुक्की' होते देख फैंस पर भड़के यूजर, बोले- 'ये गलत है'

करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः viralbhayani)

करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः viralbhayani)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक् ...अधिक पढ़ें

Kareena Kapoor Khan Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की सबसे चहेती और फेमस स्टार्स में से एक हैं. करीना की हर एक्टिविटी पर उनके फैंस की नजर होती है. ऐसे में अगर किसी को उनके सााथ सेल्फी लेने का मौका मिल जाए, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह जाता. इसी बीच अभिनेत्री का एक वीडियो है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, जहां उनके लिए उनके फैंस और सेल्फी समस्या बन गई. बात यहां तक बढ़ गई, कि अभिनेत्री के साथ ही धक्का-मुक्की होने लगी, जिससे वह बेहद असहज हो गईं.

दरअसल, करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. जहां उन्हें देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया. हर कोई करीना कपूर खान के साथ सेल्फी लेने को बेताब था. अभिनेत्री ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और सेल्फी के लिए पोज करने लगीं. लेकिन, अभिनेत्री को देखकर भीड़ बेकाबू होने लगी और एक्ट्रेस के साथ ही धक्का-मुक्की होने लगी.

करीना को कैमरे में कैप्चर करने के लिए हर कोई होड़ में जुट गया. कोई उनका बैग खींचने लगा तो किसी का हाथ उनके कंधे से जा टकराया, जिससे करीना असहज हो गईं और उनके चेहरे पर यह साफ देखा जा सकता है. हालांकि, इसके बाद भी करीना ने अपने आप को शांत बनाए रखा और बेकाबू फैंस संग सेल्फी के लिए पोज दिए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

करीना कपूर खान का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें करीना एयरपोर्ट के बाहर फैंस से घिरी नजर आ रही हैं. व्हाइट आउटफिट में करीना बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन, इस दौरान करीना के लिए उनके ही फैंस मुसीबत बन गए.

बेबो का यह वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी और फैंस को सेलेब्स के साथ तमीज के साथ पेश आने की सलाह दी. वहीं कई ने अभिनेत्री के धैर्य की तारीफ भी की. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सेलेब्स के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस से ऐसी गलती हुई हो. अक्सर ही एक्साइटमेंट में लोग ऐसा कुछ कर जाते हैं, जिससे सेलेब्स के लिए परेशानी खड़ी हो जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर खान हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई हैं. ये एक मर्डर थ्रिलर होगी, जिसे करीना भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इसके अलावा करीना द डिवोशन ऑप सस्पेक्ट X के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी. करीना की पिछली रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी, जिसमें वह मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आई थीं.

Tags: Bollywood, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें