Home /News /entertainment /

पत्नी बबीता का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे रणधीर कपूर को देखकर बोले लोग- 'हालत ठीक नहीं, फिर भी...'

पत्नी बबीता का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे रणधीर कपूर को देखकर बोले लोग- 'हालत ठीक नहीं, फिर भी...'

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@kareenakapoorkhan/@viralbhayani)

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@kareenakapoorkhan/@viralbhayani)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी मां बबीता (Babita Kapoor Birthday) के बर्थडे के मौके पर पार्टी का आयोजन किया था. इस मौके पर उनके पिता रणधीर कपूर को भी उनके घर जाते देखा गया. इस दौरान रणधीर कपूर छड़ी और अपने वर्कर्स की मदद से चलते नजर आए.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बीते मंगलवार को यानी 20 अप्रैल को बबीता कपूर (Babita Kapoor) का जन्मदिन था. इस मौके पर उनकी बेटियों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी मां को बर्थडे की बधाई दी. मां बबीता के बर्थडे के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने घर में मां के लिए स्पेशल पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें करिश्मा अपने बेटे कियान राज कपूर के साथ शामिल हुईं.

    सोहा अली खान भी बबीता कपूर के बर्थडे के मौके पर भाई सैफ अली खान के घर पहुंचीं. उनके साथ उनकी बेटी इनाया और पति कुनाल खेमू भी मौजूद थे. इसके अलावा करीना के पिता रणधीर कपूर को भी उनके घर जाते देखा गया. इस दौरान रणधीर कपूर छड़ी और अपने वर्कर्स की मदद से चलते नजर आए.

    रणधीर कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन थोड़े परेशान हैं. रणधीर कपूर का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें उन्हें बड़ी मुश्किल से चलते देखा जा सकता है. एक्टर की यह हालत देखने के बाद उनके फैन कमेंट करते हुए उनका हाल पूछ रहे हैं.




    वहीं, कोरोना वायरस के बीच करीना के घर पार्टी का आयोजन होता देख एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा - 'मुंबई में कर्फ्यू चल रहा है और ये पार्टी करने में व्यस्त हैं.' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'अभी भी पार्टी चल रही है. मुंबई में कर्फ्यू है और रणधीर जी भी ठीक नहीं दिख रहे. उन्हें घर पर रहना चाहिए था.'

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor, Randhir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर