कोरोना वायरस से जंग जीत घर लौटे दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर, बोले- ‘बिल्कुल ठीक हूं’

रणधीर कपूर ने जीती कोरोना से जंग. (फोटो साभारः Instagram/dabookapoor)

रणधीर कपूर ने जीती कोरोना से जंग. (फोटो साभारः Instagram/dabookapoor)

दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कोविड-19 (Covid-19) वायरस को हरा दिया है. घर लौटे रणधीर ने जल्द ही सबसे मिलने का वादा करते हुए खुद को स्वस्थ बताया है.

  • Share this:

मुंबई. दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बॉलीवुड में मशहूर एक्टर रह चुके रणधीर कपूर को कोरोना संक्रमण (Covid-19 ) के चलते 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना को हराकर घर लौटे रणधीर कपूर ने इसे लेकर कहा कि मैं घर लौट चुका हूं और बिल्कुल ठीक हूं. हालांकि हालांकि अभी रणधीर कपूर किसी से मुलाकात नहीं कर सकते. यहां तक की पत्नी बबीता और बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान से भी अभी वे कुछ दिनों तक नहीं मिल पाएंगे.

रणधीर कपूर को डॉक्टर्स ने उन्हें अभी कुछ दिनों तक अलग ही रहने की सलाह दी है. इसे लेकर उन्होंने कहा है कि ये बस कुछ वक्त की बात है, जल्द ही मैं सबसे मिलूंगा. उन्होंने अस्पताल के पूरे स्टाफ को इतनी केयर करने के लिए शुक्रिया कहा. 'वो लोग बेहद शानदार हैं. उन्होंने कहा कि मुझे ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ी. भगवान दयालु हैं'.


बता दे  कि रणधीर कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा था. आईसीयू में कुछ दिन बिताने के बाद, वे अब अच्छा महसूस कर रहे हैं. रणधीर ने पिछले दिनों ही बताया था कि 'उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है. मैं ठीक हो रहा हूं और जल्द ही घर वापस जाऊंगा. अस्पताल में रहने के दौरान उन्हें किसी तरह से ऑक्सीजन की जरूरत नहीं पड़ी थी.'
बता दें कि रणधीर कपूर ने एक साल के भीतर अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया है. कैंसर से दो साल तक लड़ाई के बाद, 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया था, जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था. फिलहाल रणधीर के स्वस्थ होने की जानकारी पर पूरे कपूर खानदान ने राहत की सांस ली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज