ऋषि कपूर-राजीव कपूर को याद कर भावुक हुए रणधीर कपूर, छोटे भाइयों के ल‍िए ल‍िखा इमोशनल पोस्‍ट

रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर.  (Photo-@dabookapoor/Instagram)

रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर. (Photo-@dabookapoor/Instagram)

कपूर परिवार ने प‍िछले एक साल में अपने दो अहम सदस्‍यों को खोया है. ये हैं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajiv Kapoor). अपने इन दोनों छोटे भाइयों को याद कर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) इमोशनल हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:59 AM IST
  • Share this:
'बॉलीवुड की फर्स्‍ट फैमली' कहलाने वाले कपूर परिवार ने प‍िछले एक साल में अपने दो अहम सदस्‍यों को खोया है. ये हैं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajiv Kapoor). ऋषि कपूर का निधन पिछले साल 30 अप्रैल को, जबकि राजीव कपूर का निधन इसी साल 9 फरवरी को हुआ. इन दोनों मौतों ने सबसे ज्‍यादा उनके बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को तोड़ द‍िया, ज‍िनके ल‍िए ये सदमा बहुत बड़ा था. राजीव कपूर की मौत के समय तो रणधीर कपूर की उनके सबसे नजदीक थे और उन्‍होंने ही हार्ट अटैक आने के बाद राजीव को अस्‍पताल में भर्ती कराया था. ऐसे में हाल ही में रणधीर कपूर अपने दोनों छोटे भाइयों को याद कर काफी इमोशनल हो गए.

रणधीर कपूर ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की. ये राजीव और ऋषि कपूर के जवानी के दिनों की फोटो है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह दोनों भाइयों को कितना याद करते हैं और उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे. उन्होंने ये भी उम्मीद जताई की दोनों जहां भी होंगे बहुत ही खुश होंगे. तस्‍वीर में ऋषि कपूर, राजीव कपूर के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं.

Rajiv Kapoor, rajiv kapoor death
राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे और एक्‍टर राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ.(फोटो साभार- @_aaishak/Twitter)


तस्‍वीर को शेयर करते हुए रणधीर कपूर ने ल‍िखा, ' मैं मेरे प्यारे भाइयों को हमेशा याद करूंगा. उम्मीद करता हूं कि आप दोनों जहां भी होंगे, खुश होंगे." रणधीर की इस पोस्ट पर ऋषि कपूर और राजीव कपूर के फैंस भी कमेंट कर उन्हें याद कर रहे हैं. रणधीर की इस पोस्ट पर भतीजे अरमान जैन ने भी कमेंट किया और अपने दोनों मामाओं को याद किया.
Rishi Kapoor, Randhir Kapoor, Neetu kapoor
रणधीर कपूर ने ये इमेज शेयर की है. (Photo-@dabookapoor/Instagram)


ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे और उन्‍हें प‍िछले साल मुंबई के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उन्‍होंने 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली. जबकि राजीव कपूर को हार्ट अटैक आने के बाद अस्‍पताल ले जाया गया और इस साल 9 फरवरी को वह भी इस दुनिया से अलव‍िदा कह गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज