Home /News /entertainment /

Randhir Kapoor Health Updates: कोविड पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में किया गया शिफ्ट

Randhir Kapoor Health Updates: कोविड पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में किया गया शिफ्ट

रणधीर कपूर.

रणधीर कपूर.

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के कुछ टेस्ट डॉक्टर्स को करने हैं, जिस वजह से उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में शिफ्ट करना पड़ा है.

    मुंबई. कई बॉलीवुड सेलेब्स के बाद अब रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) कोरोना की चपेट में हैं. गुरुवार यानी 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया है. उनके सेहत को लेकर खबर आ रही हैं कि शुक्रवार को रणधीर को आईसीयू (Randhir Kapoor Shifted to ICU) में शिफ्ट किया गया है.

    रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित हैं, उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ई-टाइम्स से बातचीत में रणधीर ने कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में शिफ्ट करना पड़ा है.

    रणधीर ने इस बातचीत में बताया कि अस्पताल मेरा बहुत अच्छे से ख्याल रख रहा है और मुझे लगता है कि टीना अंबानी भी. हर चीज कंट्रोल में है. वे मेरे लिए सब कुछ कर रहे हैं. पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आस पास रहते हैं. इससे पहले रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए.

    रणधीर ने इस दौरान ये भी बताया कि करीना और करिश्मा कपूर ने भी कोविड टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल पूरा परिवार घर पर क्वारंटीन पर है.

    15 फरवरी, 1947 को जन्मे रणधीर कपूर ने फिल्म 'श्री 420' (1955) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया और फिल्ममेकर के तौर पर भी पहचान बनाई. रणधीर कपूर की अहम फिल्मों में 'कल आज और कल', 'जवानी दीवानी', 'रामपुर का लक्ष्मण' और 'चाचा भतीजा' शामिल हैं.undefined

    Tags: Randhir kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर