अपना शहर चुनें

States

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी पर अंकल रणधीर ने तोड़ी चुप्पी, बताया राजस्थान में क्यों है पूरा परिवार

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट (फोटो- व‍िरल भयानी)
रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट (फोटो- व‍िरल भयानी)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी (Wedding) को लेकर खबरें उड़ रही हैं. वहीं इन खबरों पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. दोनों की शादी (Wedding) को लेकर खबरें तो काफी समय से आ रही थीं लेकिन अभी तक दोनों की ही ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया आज यानी 30 दिसंबर को अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए सगाई करने वाले हैं. वहीं अब इन सभी खबरों पर रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की प्रतिक्रिया आ गई है.

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ नजर आए थे, जहां से वो जयपुर रवाना हो गए. इसके कुछ घंटे बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी पिंक सिटी के लिए रवाना हुए तो वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी वहां स्पॉट किए गए. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी उनके पति भारत साहनी और बेटी समारा व आदर जैन भी रणथम्भौर में हैं और करण जौहर भी यहां जल्द यहां पहुंचने वाले हैं.

वहीं इसके बाद इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने आलिया के साथ रणबीर की शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सभी को चौंकाते हुए उनकी सगाई की अफवाहों को झूठ बताया. रिपोर्ट की मानें तो रणधीर ने कहा, 'ये सच नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की आज सगाई हो रही होती तो, मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ वहां गए होते.' उनका कहना है, 'रणबीर, आलिया और नीतू वहां नए साल के मौके पर हॉलीडे पर गए हैं. सगाई की खबरें गलत हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज