रणधीर कपूर का बड़ा फैसला, भाई ऋषि कपूर-राजीव कपूर के निधन के बाद बेच रहे हैं पुश्तैनी घर

रणधीर कपूर का ये फैसला फाइनल माना जा रहा है. फाइल फोटो.

रणधीर कपूर का ये फैसला फाइनल माना जा रहा है. फाइल फोटो.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) दोनों के निधन के बाद अब रणधीर कपूर ने बड़ा फैसला लिया है. वह अब चेम्बूर वाला पुश्तैनी घर (Ancestral RK house in Chembur) बेचने वाले हैं, जहां वह बड़े हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रणधीर के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित हैं, उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच कपूर परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. छोटे भाई ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) दोनों के निधन के बाद अब रणधीर कपूर ने बड़ा फैसला लिया है. वह अब चेम्बूर वाला पुश्तैनी घर (Ancestral RK house in Chembur) बेचने वाले हैं, जहां वह बड़े हुए.

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का ये फैसला फाइनल माना जा रहा है. दरअसल, छोटे भाई राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) के निधन के बाद वह खुद को काफी अकेला महसूस कर रहे हैं, इसलिए अब वह अपने परिवार के पास रहना चाहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया का एक खबर के मुताबिक, रणधीर ने बताया कि राजीव मेरे साथ ही ज्यादातर रहता था. उसका पुणे (Pune) में घर था, लेकिन वह ज्यादा समय यहीं मुंबई में रहता था. राजीव के निधन के बाद मैं अकेला महसूस कर रहा हूं तो इसलिए मैंने सोचा कि अब मैं अपने परिवार के करीब रहूं.

अपने पुश्तैनी घर को लेकर रणधीर ने कहा कि मेरे माता-पिता ने मुझे कहा था कि मैं इस घर में जितना हो सके उतना रह सकता हूं, लेकिन जिस दिन मैं इस घर को बेचूंगा, मुझे इससे मिले पैसों को ऋषि, राजीव, ऋतु और रीमा के साथ बांटने होंगे.

खबर है कि रणधीर ने बांद्रा में पहले ही घर खरीद लिया है और वो पूरी तरह से तैयार है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर जल्द ही नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे.
आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि भाई राजीव ने निधन के बाद अब बड़े भाई रणधीर और बहन रीमा उनकी प्रॉपर्टी पर अपना हक चाहते हैं. इस मामले को लेकर दोनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट को रूख किया है. राजीव कपूर ने 2001 में आरती सभरवाल नाम की महिला से शादी की थी और 2003 में दोनों का तलाक भी हो गया था. लेकिन ये तलाक किस फैमिली कोर्ट में हुआ इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. कोर्ट ने संपत्ति का हक पाने के लिए रणधीर और रीमा से वो पेपर्स कोर्ट में मांगे हैं, जिनमें राजीव कपूर के तलाक के ऑडर्स हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज