रणधीर कपूर ने बताया- बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने कोरोनावायरस को दी मात

रणधीर कपूर ने गुरुवार को बताया कि वे कोरोना वायरस से उबर गए हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं.

रणधीर कपूर ने गुरुवार को बताया कि वे कोरोना वायरस से उबर गए हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कोविड-19 (COVID-19) को मात दे दी है. उनके चाचा रणधीर कपूर ने गुरुवार को बताया कि वे कोरोना वायरस से उबर गए हैं और अच्छा कर रहे हैं. रणबीर की मां नीतू कपूर ने 9 मार्च को बताया था कि एक्टर की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 9:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कोविड-19 (COVID-19) को मात दे दी है. उनके चाचा रणधीर कपूर ने गुरुवार को बताया कि वे कोरोना वायरस से उबर गए हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं. इसी महीने की 9 तारीख को रणबीर की मां नीतू कपूर ने फैंस को बताया था कि एक्टर की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. रणधीर कपूर ने शुक्रवार को बताया कि, ‘रणबीर कपूर अब बिल्कुल ठीक हैं. मैं उनसे मिला हूं, लेकिन चाचा रणधीर को यह नहीं पता है कि एक्टर कोरोना वायरस से कब मुक्त हुए हैं.

रणबीर कपूर के हेल्थ पर अटकलें तब लगने लगीं जब उनकी बहन और आभूषण डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने गुरुवार को अपने दिवंगत पिता, दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के लिए 11 महीने की प्रार्थना सभा से अपनी तस्वीर पोस्ट की. साहनी ने प्रार्थना सभा की इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की और इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां को भी टैग किया. उन्होंने इस इमेज के कैप्शन में लिखा है- ‘हम आपको हमेशा देख रहे हैं. हम आपको मिस करते हैं’. ल्यूकेमिया नामक बीमारी से दो साल तक जूझने के बाद ऋषि कपूर का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था.

रणबीर कपूर के कोरोना पॉजेटिव होने की खबर इसी माह की 9 तारीख को उनकी मां नीतू कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर थी. दरअसल लगातार ये खबरें आ रही थीं कि मां नीतू के बाद एक्टर भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी. बाद में नीतू ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में बताया था कि रणबीर को कोरोना हो गया है और फ‍िलहाल वह दवाइयां ले रहे हैं.

नीतू कपूर ने अपने पोस्‍ट में ल‍िखा था, 'आप सब की दुआओं और च‍िंता जाहिर करने के ल‍िए धन्यवाद. रणबीर को कोरोना पॉजेटिव हो गया है. वह अभी मेड‍िकेशन पर है और ठीक हो रहा है. वह घर पर ही क्‍वारंटीन हो गया है और पूरी सावधानियां रख रहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज