कंगना रनौत को रंगोली ने ही कर दिया एक्सपोज, ट्विटर पर खोली बहन की 'पोल'

कंगना रनौत को रंगोली ने ही कर दिया एक्सपोज, ट्विटर पर खोली बहन की 'पोल'
रंगोली का दावा, कंगना हमेशा रेखा बनना चाहती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अक्सर ट्विटर पर दूसरे कलाकारों की बख‌िया उधेड़ा करते हैं. लेकिन इस बार रंगोली ने कंगना पर ही जाल फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 6:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ही एक्सपोज कर दिया है. रंगोली ने अपनी बहन की एक-एक कर कई ऐसी तस्वीरें ट्वीट कर दी हैं, रंगोली का दावा है कि इन तस्वीरों से कंगना रनौत एक्सपोज हो जाएंगी और यह भेद खुल जाएगा कि वो दिग्गज अभिनेत्री रेखा की कितनी नकल करती हैं.

असल में 9 अक्टूबर को रेखा का जन्मदिन होता है. रेखा के जन्मदिन पर इंडस्ट्री के काफी लोग उन्हें बधाई देते हैं. लेकिन रंगोली चंदेल ने बधाई देने का अलग चुना. उन्होंने अपनी बहन कंगना रनौत की कुछ ऐसी तस्वीरों का संग्रह निकाला, जिसमें वो रेखा की नकल करते दिखाई दे रही हैं.

इन तस्वीरों के साथ रंगोली ने लिखा, 'आज मैं कंगना को एक्सपोज कर दूंगी. वो हमेशा रेखा जी जैसी बनना चाहती है. मैं यहां कुछ तस्‍वीरें शेयर कर रही हूं. आप खुद ही देखिए और तय कीजिए'.



रंगोली ने ऐसे किया कंगना को एक्सपोज
इसके अलावा रंगोली ने एक दूसरे ट्वीट में कंगना और रेखा को लेकर अपनी बात रखी है. कंगना और रेखा के गले लगने वाली एक तस्वीर में उन्होंने लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत से मिलने वाली तमाम शख्सियतों में रेखा जी सबसे खास हैं. वो कंगना से किसी अपने जैसा लगाव रखती हैं. हम उनके दीर्घायु और बेहतर स्वास्‍थ्य की कामना करते हैं.'उल्लेखनीय है कि रंगोली चंदेल कंगना रनौत की बहन होने के साथ उनकी मैनेजर भी हैं. वे अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा बटोरती हैं. आज ही उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर बेहद अशोभनीय टिप्पणी की थी. रंगोली ने दीपिका पर आज भी रणबीर कपूर से रिश्ते रखने बात कही.असल में आज वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे (World Mental Health Day) है और एक दिन पहले ही अपने एक इंटरव्‍यू में दीपिका से फिल्‍मों में मेंटल हेल्‍थ जैसे विषय पर बात की गई. इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा, 'भारत में, अब भी हम ऐसे स्‍तर पर हैं जहां मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य और उससे जुड़ी समस्‍या पर हमारी समझ और जागरूकता कम है.' उन्‍होंने आगे कहा, 'हमें और भी ध्‍यान रखने की जरूरत है जब हम 'मेंटल है क्‍या' नाम की फिल्‍म या ऐसा कोई पोस्‍टर रिलीज करते हैं. हमें इसके प्रति और भी संवेदनशील होने की जरूरत है.'KBC-11: 50 लाख का सवाल सुनते ही छोड़ा शो, 25 लाख जीतने पर भी पड़ी डांटरंगोली ने दीपिका के इस कमेंट पर टिप्‍पणी करते हुए ट्वीट किया, 'हा हा हा, एक महिला जो दूसरे आदमी के साथ रिश्‍ता बना कर रखती है और ऑन रिकॉर्ड आकर कहती है कि मुझे अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड के बॉक्‍सर अब भी पसंद हैं.. बॉलीवुड के लिए ये क्‍लास है. मतलब इग्लिश में कच्‍छे को बॉक्‍सर बोलो तो क्‍लासी है..'


यह भी पढ़े: The Sky Is Pink Movie Review: भावनाओं की रोलर-कोस्‍टर राइड है प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्‍तर की फिल्‍म

रंगोली यहीं नहीं रुकीं. उन्‍होंने आगे बढ़ते हुए अगले ट्वीट में लिखा, 'और कंगना ने मेंटल इलनेस पर एक शानदार फिल्‍म बनाई है मगर उससे भी समस्‍या है.. वाह! अच्‍छा है तुम लोगों जैसे क्‍लासी नहीं हैं. कंगना को अब भी लगता है कि हमें 'मेंटल' शब्‍द का सामान्‍यीकरण करना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज