करन जौहर पर कंगना की बहन ने लगाया आरोप, एक्टर्स को बताते हैं किसके साथ सोना है

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने करन जौहर के बारे में ये सनसनीखेज़ बात कही है.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 11:45 AM IST
करन जौहर पर कंगना की बहन ने लगाया आरोप, एक्टर्स को बताते हैं किसके साथ सोना है
फिल्म मेकर करन जौहर
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 11:45 AM IST
करन जौहर और कंगना का 'नेपोटिज्म विवाद' तो आपको याद ही होगा. कंगना ने करन पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने और उसका झंडा बुलंद करने के आरोप लगाए थे. ये कंट्रोवर्सी काफी समय चली थी. इस बार कंगना की बहन ने करन जौहर पर काफी गंभीर आरोप लगाया है.

नेपोटिज्म पर तो चर्चा बीते कुछ महीनों में अब ठंडी पड़ गई है लेकिन कंगना की बहन रंगोली ने एक्टर और सोशल मीडिया पर एक्टिव 'फिल्म क्रिटिक' कमाल आर खान के ट्वीट के जवाब में कुछ ऐसा लिखा है जो करन को काफी बुरा लग सकता है.

बता दें कि केआरके ने ट्वीट किया था, मेरे सूत्रों के मुताबिक करन जौहर ने ईशान खट्टर को धर्मा प्रोडक्शन से बाहर कर दिया है. ऐसा ईशान के असभ्य बर्ताव की वजह से हुआ. अब वह ईशान के साथ कोई फिल्म नहीं बनाएंगे. केआरके के इस ट्वीट पर रंगोली ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, करन जिन्हें लॉन्च करते हैं उनकी कमाई से बड़ा हिस्सा ही नहीं लेते बल्कि वह ये भी बताते हैं क्या पहनना है और किसके साथ सोना है.



रंगोली ने आगे लिखा, प्रॉफिट पर्सेंटेज की बात हो तो मैं समझती हूं कि कई हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ऐसा करते हैं. लेकिन अपने ब्रैंड प्रोपोगैंडा के मुताबिक ब्रेकअप और फिर पैच अप किसी भी आत्म सम्मान वाले व्यक्ति को स्वीकार नहीं होगा. करियर गया भाड़ में, मन की शांति ज्यादा जरूरी है. खुद की नजरों में ही गिर जाओगे तो दुनिया में चार पैसे तो कमा लोगे मगर सही मायने में कुछ बन नहीं पाआगे.



अगर आप सोचते हैं कि केवल रंगोली ही कंगना की सफलता को लेकर खुलकर बात करती है तो बता दें कि उनकी मां आशा रनौत भी ऐसी ही हैं. हाल में मदर्स डे पर उन्होंने कंगना के करियर और सफलता पर बात की थी. उनका कहना था कि कंगना जिस तरह एक निडर महिला के तौर पर उभरी हैं. उस पर उन्हें गर्व होता है.
यह भी पढ़ें:

फिल्में छोड़ राजनीति में जाएंगी सनी लियोनी?

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...