ऋतिक ने कंगना पर किया कमेंट, बहन रंगोली ने सुनाई खरी-खोटी

'सुपर 30' के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना कुछ बातें की. ऋतिक की इन्हीं बातों पर अब रंगोली ने ट्वीट किया है.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:37 PM IST
ऋतिक ने कंगना पर किया कमेंट, बहन रंगोली ने सुनाई खरी-खोटी
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:37 PM IST
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और रनौत सिस्टर्स की एक नई 'वर्ड वॉर' शुरू हो चुकी है. अपनी फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना कुछ बातें की. ऋतिक की इन्हीं बातों पर अब रंगोली ने ट्वीट किया है.

तिक ने एक इंटरव्यू में कंगना की फिल्म से क्लैश से लेकर बीते समय में एक्ट्रेस की वजह से हुई परेशानियों को लेकर बातें की. बस यही बात रंगोली को खल गई. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''ये देखो अंकल जी फिर शुरू हो गए, अरे चल भाई आगे बढ़, थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती की डोज़ की लत लग गई है शायद. तेरे लिए मेरे पास कोई डोज़ नहीं है. चल फूट यहां से.''



ऋतिक ने इंटरव्यू में कहा था, ''अगर मैं फिल्म क्लैश से पीछे हट जाता हूं, जो मुझे पता है पहले से ही तय किया था. इसके बाद मुझे कमजोर दिल वाला आदमी कहा जाएगा. मैंने काफी कुछ सीखा है इस वजह से मुझे इन चीज़ों से फर्क नहीं पड़ता."



उन्‍होंने कहा 'मेरी समस्या केवल उन खास लोगों से हैं जो इस तरह की चीजों और ऐसे व्यवहार की तारीफ करते हैं. वह बिना सच जानें ही अपना फैसला सुना देते हैं. बस इन्हीं सब कारणों से ये सर्कस छह साल तक चला था.' उन्‍होंने बिना कंगना का नाम लिए कहा 'उस लेडी के खिलाफ मैंने सीधे तौर पर कोई लीगल केस नहीं किया है. मैं इस वजह से ऐसा नहीं कर सकता हूं क्योंकि भारत में ये धारणा है कि लड़कों का पीछा नहीं किया जाता.'

यह भी पढ़ें: गंजी हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIRAL हो रही है ये PHOTO
First published: July 9, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...