ऑस्कर 2020 की रेस से 'गली बॉय' हुई OUT, कंगना की बहन बोलीं, 'चाटने से नहीं मिलेगा अवॉर्ड'

ऑस्कर 2020 की रेस से 'गली बॉय' हुई OUT, कंगना की बहन बोलीं, 'चाटने से नहीं मिलेगा अवॉर्ड'
ये कोई पहली बार नहीं है जब रंगोली चंदेल इस तरह से आलोचना करती पाई गईं हो.

फिल्म गली बॉय (Gully Boy) के ऑस्कर (Oscar 2020) से बाहर होने पर रंगीली ने ट्वीट कर फिल्म पर सवाल उठाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 3:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई: ऑस्कर 2020 (Oscar 2020) की फाइनल रेस से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गली बॉय बाहर हो गई है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में इस फिल्म से ऑस्कर की उम्मीदें थी. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली इस फिल्म को 92वें अकादमी अवॉर्डस के लिए चुने जाने से काफी लोग खुश थे, फिल्म गली बॉय के ऑस्कर की रेस से बाहर होने से पूरा देश दुखी है. लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल इस मामले पर भी चुटकी ली है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि फिल्म हॉलीवुड फिल्म का कॉपी है.

 
फिल्म गली बॉय के ऑस्कर से बाहर होने पर रंगीली ने ट्वीट किया और कहा, 'फिल्म गली बॉय हॉलीवुड फिल्म 8 Mile पर बेस्ड है. यहां के मूवी माफिया चाटूकार क्रिटिक्स के चाटने से क्या होता है. ये उरी और मणिकर्णिका की तरह ओरिजनल कंटेंट नहीं है. हॉलीवुड क्यों ऐसी फिल्म को अवॉर्ड देगा जो उनकी ही फिल्म की कॉपी है?'ये कोई पहली बार नहीं है जब रंगोली चंदेल इस तरह से आलोचना करती पाई गईं हो. आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर भी रंगोली ने तंज कसा था. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'चलो इतनी ईमानदारी तो है कि ये काम छुपकर कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी जो रोक रहा है'. 

दरअसल, आलिया भट्ट अवॉर्ड एनाउंस होने से पहले ही अवॉर्ड लेकर ईवेंट से निकल रही थीं. मीडिया से बचने के लिए उन्होंने पीछे का रास्ता अपनाया लेकिन मीडिया वहां पर भी मौजूद दिखी. आलिया को देखते ही सभी ने तस्वीरें खींचनी शुरू कर दीं. आलिया भी मीडिया को देखकर चौंक गईं और उनके मुंह से निकल गया 'अरे, ये अलाउड है?'. इस पर पैपराजी ने जवाब दिया 'हां एलाउड है'. वहीं आलिया के साथ आई एक महिला पैपराजी से रिक्वेस्ट करती सुनाई दे रही हैं कि वो इन तस्वीरों को अभी नहीं बल्कि रात 8 बजे के बाद शेयर करें.



ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, अंदाज देखकर आप भी कहेंगे बहुत बढ़िया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज