रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू पर फिर साधा निशाना, कंगना की स्टाइल कॉपी करने का लगाया आरोप

कंगना की बहन रंगोली ने फिर साधा तापसी पर निशाना. (फोटो साभार: rangoli_r_chandel/Instagram)

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) में एक बार फिर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर निशाना साधा. इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कॉपी करने का आरोप लगाया. इससे पहले रंगोली तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कह चुकी हैं. हालांकि अपने पुराने कमेंट को डिलीट कर नया कमेंट किया.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)  ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर फिर निशाना साधते हुए उन्हें सस्ती कॉपी ठहरा दिया. रंगोली ने तापसी के साड़ी और सन ग्लास वाली स्टाइलिश फोटो को लेकर निशाना साधा है. रंगोली ने इंस्टाग्राम पर कंगना को ग्रेट स्टाइल आइकॉन बताते हुए कहा है कि वह लोगों को प्रेरित करती हैं और वहीं तापसी को उनकी स्टाइल कॉपी करने वाली क्रीपी फैन कहा.  हालांकि थोड़ी ही देर में रंगोली चंदेल ने कुछ सोच कर तापसी का पॉटशॉट हटा दिया. उसके बाद थोड़ा मोडिफाइड तरीके से आलोचना करती हुई पोस्ट शेयर की.

    रंगोली चंदेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन कंगना के स्टाइल की तारीफ करते हुए कई स्टोरी शेयर की है. इन पिक्चर्स में कंगना साड़ी पहने और सनग्लास लगाए नजर आ रही हैं. इसके साथ रंगोली ने लिखा ‘कंगना सभी के लिए एक ग्रेट स्टाइल आइकॉन हैं’. इसके बाद एक कंगना के साड़ी वाली फोटोज की कोलॉज शेयर  कर लिखा ‘उनका मकसद केवल महिलाओं को साड़ी पहनने के लिए प्रेरित करना है और हमारी हैंडलूम इंडस्ट्री को रिवाइव करना है’. इसके बाद एक और कोलॉज शेयर कर रंगोली ने लिखा ‘यह देखकर मुझे अच्छा लगता है कि यंग वोमेन इससे प्रेरित होकर उन्हें फॉलो कर रही हैं.

    (फोटो साभार: rangoli_r_chandel/Instagram)


    इसके बाद एक और कोलॉज फोटो शेयर कर लिखा ‘मेरा मतलब देखो उन्हें,कौन उनसे प्रेरित नहीं होगा’.

    (फोटो साभार: rangoli_r_chandel/Instagram)


    इसके बाद रंगोली ने तापसी पन्नू के रशिया के सेंट पीटर्सबर्ग की फोटो की स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें तापसी साड़ी पहने और सनग्लास लगाए नजर आ रही हैं. इस स्क्रीनशॉट में एक कमेंट भी है जिसमें उनके लुक की तारीफ की गई है और तापसी ने इस पर रिप्लाई किया है कि ‘साड़ी को कूल बनाने का टाइम आ गया है’. इस पर रंगोली ने लिखा था -लेकिन लेकिन, कंगना के हर चीज के बारे में रिसर्च करने के लिए क्योंकि तुम्हारे पास अपना कोई टैलेंट नहीं है, एक ऑबसेस्सड क्रीपी फैन की तरह कोट्स, लुक, स्टाइल की कॉपी करने वाली और साड़ी को कूल बनाने का दावा करना, मतलब कुछ ज्यादा हो गया न...और फिर कहती हो मुझे सस्ती कॉपी बोला@ taapsee. इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

    (फोटो साभार: rangoli_r_chandel/Instagram)


    इसकी जगह  दूसरा पोस्ट कर लिखा ‘क्रीपी फैन होना भी अच्छा नहीं है जो केवल हर इंटरव्यू और लुक स्टाइल की कॉपी करता है बल्कि पूरे काम करने के मॉडल की कॉपी करता है. इसके बाद लीजेंड पर रिमार्क करते हैं. लुक कॉपी करना ठीक है लेकिन ये दावा करना कि साड़ी को कूल बना रही हैं देखकर मुझे आश्चर्य होता है’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.