जब कंगना ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, तब जान के दुश्मन बन गए...

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने ट्वीट कर उस रिपोर्टर पर हमला बोला है, जिससे कंगना की झड़प हुई थी.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:02 PM IST
जब कंगना ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, तब जान के दुश्मन बन गए...
कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया हमला
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:02 PM IST
इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत जितनी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, उससे कहीं ज्यादा उनसे जुड़े विवादों ने सुर्खियां बटोर रखी हैं. हाल ही में अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत की एक रिपोर्टर की झड़प हो गई. कंगना ने एक रिपोर्टर पर आरोप लगाया कि वो जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं. जिससे कंगना की इमेज और ब्रांड खराब हो रही है. इस रिपोर्टर ने भी कंगना पर जमकर हमला बोला. दोनों की झड़प का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ. वहीं हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने इस रिपोर्टर से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया है.

रंगोली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने ये दावा किया है कि ये रिपोर्टर कंगना के साथ पोज देता नजर आ रहा है. रंगोली ने इस ट्वीट में लिखा 'अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई हैं, ये सब लिबरल उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं. यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे ब्लश करते हुए घूमता था.'



रंगोली ने केवल एक नहीं बल्कि कई ट्वीट कर इस रिपोर्टर के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग रंगोली से सबूत भी मांग रहे हैं'. जिस रिपोर्टर को रंगोली ने टैग किया है, उसके ट्विटर एकाउंट पर जाकर देखें तो 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान कंगना का एक वीडियो मिलेगा. जिसमें इस रिपोर्टर ने कंगना द्वारा अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के पाकिस्तान में लॉन्च किए जाने पर सवाल उठाया है.



इससे पहले रंगोली कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से चर्चा में आई थीं. उन्होंने वरुण धवन और तापसी पन्नू से सवाल किया था कि ट्रेलर की तारीफ करते वक्त उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया. वहीं उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बता डाला था.

ये भी पढ़ें- राम कपूर को पहचानना मुश्किल, कराया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...