रानी चटर्जी की हुई एक और वेब सीरीज में एंट्री, अब हितेन तेजवानी के साथ इश्क फरमाते आएंगी नजर

वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी, हितेन तेजवानी के साथ नजर आएंगी.

वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी, हितेन तेजवानी के साथ नजर आएंगी.

वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) 'बिग बॉस' फेम हितेन तेजवानी के साथ नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इशू गंभीर एंटरटेंमेंट और माही फिम्‍ल्‍स यूनिवर्सल प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) 'बिग बॉस' फेम हितेन तेजवानी के साथ नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस सीरीज की शूटिंग जोर शोर से चल रही है. यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है, जिसको लेकर शू‍टिंग लोकेशन से रानी चटर्जी ने इसके बारे में कहा कि यह बेहद अच्‍छी सीरीज है, जो यंग लोगों को खूब पसंद आने वाली है. इसके 3 एपिसोड होंगे.

रानी ने बताया कि इस सीरीज में वे और हितेन एक्‍स बॉय फ्रेंड और एक्‍स गर्ल फ्रेंड की भूमिका में हैं. रानी ने कहा कि यह सीरीज काफी अच्‍छी है. इसकी कहानी उस पहले प्‍यार की कहानी पर बेस्‍ड है, जो हर किसी के लाइफ में होता है और लोग उसे भूल नहीं पाते हैं. मुझे समझ नहीं आता था कि प्‍यार होता कैसे है, मगर दिल टूटने के बाद समझ आता है प्‍यार क्‍या है. इसमें रोचक तथ्‍य और शानदार लव एंगल है. उन्‍होंने कहा कि यह बोल्‍ड तो नहीं लेकिन थोड़े सेंशेसन के साथ दर्शकों के सामने होगी. रानी ने बोल्‍डनेस के सवाल पर कहा कि आज कल ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर सिरीज बोल्‍ड से ज्‍यादा कंटेंट बेस्‍ड बनने लगे हैं.

रानी ने सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ की बातें करते हुए अपने पहले क्रश की बात भी मीडिया से शेयर की और क‍हा कि उनका पहला क्रश शाहिद कपूर हैं. जब उनका गाना 'आंखों में तेरा ही चेहरा' आया, तब से ही मुझे शाहिद पर क्रश है. ये बात मैंने उन्‍हें इंस्‍टाग्राम के जरिए एज ए फैन के जरिये बताई, लेकिन उन्‍होंने देखा नहीं, लेकिन अगर कभी भी मिली तो मैं आज भी उन्‍हें बताऊंगी कि वे मेरे पहले क्रश हैं. आपको बता दें कि सिरीज ‘वो पहला प्‍यार’ के निर्देशक साहिल शेख हैं. प्रोड्यूसर इशू गंभीर व माही हैं. डीओपी दुर्गेश हैं. बता दें, इससे पहले रानी 'मस्तराम' वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज