रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने 'बंटी और बबली2' की शूटिंग पूरी की

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने 'बंटी और बबली2' की शूटिंग पूरी की
फिल्म 'बंटी और बबली2' के कलाकार क्रमश: सिद्धांत चतुर्वेदी, नवोदित कलाकार श्रवणी, रानी मुखर्जी, और सैफ अली खान.

यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने शनिवार को बताया कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी फिल्म 'बंटी और बबली2 (Bunty Aur Babli 2)' की शूटिंग पूरी कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली2 (Bunty Aur Babli 2)' की शूटिंग पूरी कर ली. यश राज फिल्म्स () ने शनिवार को यह जानकारी दी.

यह फिल्म 2005 की फिल्म 'बंटी और बबली' का सिक्वल है और इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रवणी ने भी काम किया है. कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर लागू लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी लेकिन एक गाने की शूटिंग बची हुई थी. फिल्म निर्माण कंपनी ने एक आधिकारिक पोस्ट में बताया कि महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है.

यशराज फिल्म्स ने कलाकारों की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मुखर्जी और सैफ के साथ चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार श्रवणी भी नजर आ रही हैं. मुखर्जी और खान 11 साल बाद साथ नजर आएंगे. 2005 में आई मूल फिल्म में मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन थे.





वर्क फ्रंट की बात करें तो निर्देशक ओम राउत की तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर के बाद सैफ अली खान एक बार फिर उनकी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे. निर्माता भूषण कुमार की इस फिल्म के लिए सैफ को दस सिरवाले लंकेश यानी रावण के रोल के लिए साइन किया गया है. सैफ फिल्मों में नए-नए प्रयोग करते हैं.

कई फिल्मों में प्रभावी विलेन की भूमिका निभाते हुए उन्होंने वाहवाही बटोरी है. इनमें 'ओमकारा' में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं प्रमुख हैं. 'आदिपुरुष' भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी. निर्माता का दावा है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा. साल 1992 में बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सैफ अली खान लोगों के चहेते अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. हम तुम, ओंकारा, कल हो ना हो, दिल चाहता है और लव आज कल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज