रानी मुखर्जी ने सैफ को करीना के बारे में दी थी सलाह, 'समझो आदमी को डेट कर रहे हो'

रानी मुखर्जी, सैफ अली खान के साथ जल्‍द ही 'बटी और बबली' के सीक्‍वेल में नजर आने वाले हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक-दूसरे को फिल्‍म 'टशन' की शूटिंग के वक्‍त से डेट करना शुरू किया था. करीना, सैफ की दूसरी पत्‍नी हैं.

  • Share this:
    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी ही पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को पूरा एक साल इंतजार कराने के बाद उनके शो पर पहुंचे थे, लेकिन इस शो के दूसरे सीजन में पहुंचने के बाद सैफ ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. फैंस की डिमांड पर करीना कपूर के रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' (What Woment Want) में पहली बार उनके पति सैफ अली खान पहुंचे. सैफ ने इस शो में करीना और अपनी शादीशुदा जिंदगी पर कई बातें कीं. सैफ ने बताया कि करीना को डेट कर रहे सैफ को रानी मुखर्जी ने ऐसी क्‍या अनोखी सलाह दी.

    दरअसल, करीना ने सैफ से शादी में महिला और पुरुष के निर्धारित रोल्स के बारे में पूछा था. इस पर बात करते हुए सैफ ने रानी मुखर्जी का जिक्र किया और कहा, ' मुझे याद है जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तो रानी ने मुझे एक सलाह दी थी. क्योंकि इससे पहले मैं कभी इंडस्ट्री में किसी वर्किंग एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में नहीं रह था. उसने कहा था, 'ऐसा समझो कि तुम एक आदमी के साथ रिश्ते में हो.'

    सैफ ने इसे समझाते हुए कहा, 'असल में रानी के कहने का मतलब था कि अपने रिश्ते में महिला पुरुष के अंतर को मत समझो. ऐसे महसूस करो कि तुम्‍हारे घर में एक साथ दो सुपरहीरोज हैं और फिर घर में कोई तकलीफ नहीं होगी. और मुझे लगता है कि वह बिल्कुल सही थी.'



    रानी की इस सलाह को सुनकर करीना को भी काफी अच्‍छा लगा और उन्‍होंने सैफ से भी ये बात की. सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. इससे पहले एक्‍ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके थे और उनके दो बच्‍चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

    इस शो में आए सैफ से करीना ने सवाल पूछा कि सैफ वो क्‍या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए. ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे. ये सुनते ही सैफ तुरंत बोले, 'रोल प्‍ले'. सैफ का ये बोलना था कि करीना दंग रह गईं और शर्म से उनका चेहरा लाल पड़ गया.

    हालांकि, तुरंत उन्‍होंने खुद को संभालते हुए कहा, 'एक्‍चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है.' हालांकि बाद में सैफ ने भी कहा कि वो बस मजाक कर रहे थे.

    यह भी पढ़ें: शादी में 'स्‍पार्क' बनाए रखने के सवाल पर सैफ अली खान बोल गए ऐसी प्राइवेट बात, शर्म से लाल हुईं करीना

    kareena-saif

    सैफ ने आगे कहा, 'आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है. ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे. लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है. साथ ही मुझे लगता है कि इस स्‍पार्क बनाए रखने का ज्‍यादा दबाव भी नहीं लेना चाहिए. आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं.'

    सैफ ने आगे कहा, 'जैसे आप (पार्टनर को) एयरपोर्ट पर लेने चले जाएं. ये चीजें अच्‍छी लगती हैं..' तभी करीना ने कहा, 'तो तुम्‍हें भी ये चीजें करनी चाहिए.' ये सुनते ही सैफ हंसने लगे और कहा, 'इसलिए मैं कह रहा था इस शो पर मत बुलाओ, मैं एक्‍सपोज हो जाउूंगा.'



    यह भी पढ़ें: बिटिया को 'अंग्रेजी Medium' पढ़ाने की कोशिश में जुटे इरफान खान, द‍िल छू लेगा Trailer

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.