• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • #MeToo पर ऐसी सलाह देकर फंसी रानी, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

#MeToo पर ऐसी सलाह देकर फंसी रानी, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी.

रानी बोल ही रही थीं कि इतने में दीपिका पादुकोण ने उन्हें रोक दिया. दीपिका ने कहा कि ये नौबत आने ही क्यों देनी चाहिए जब लड़कियों को खुद को बचाने के लिए सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लेनी पड़े.

  • Share this:
    साल 2018 में #MeToo मूवमेंट एक क्रांति की तरह रहा. तनुश्री दत्त ने अपने साथ हुए बुरे एक्सपीरियंस शेयर किए. तो उनके सपोर्ट में सारा बॉलीवुड उमड़ आया. कुछ सेलेब्स ने उन्हें न्याय दिलवाने की मांग की. तो वहीं कुछ एक्ट्रेसेज ने अपने एक्सपीरियंस शेयर कर तनुश्री को इस पहल के लिए शुक्रिया कहा. जब एक्ट्रेसेज खुल कर बोलीं तो आलोक नाथ, साजिद खान, रजत कपूर, सुभाष घई जैसे दिग्गजों के नाम सामने आए. अब एक बार फिर #MeToo सोशल मीडिया पर छाया हुआ. लेकिन अब किसी पर इल्जाम नहीं लगा. बल्कि इस मुद्दे पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की राय लोगों को पसंद नहीं आ रही है. एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी का दिया बयान लोगों के गुस्से की वजह बन गया है.

    न्यूज 18 के साथ एक खास इंटरव्यू में जब #MeToo पर बात उठी तो रानी ने कहा, सेल्फ डिफेंस बेहद जरूरी है. इसमें मार्शल आर्ट काफी अहम है. मार्शल आर्ट की क्लासेज हर स्कूल के शेड्यूल में शामिल होनी चाहिए. रानी के मुताबिक जरूरी है कि लड़कियां खुद का बचाव करना सीखें.

    रानी बोल ही रही थीं कि इतने में दीपिका पादुकोण ने उन्हें रोक दिया. दीपिका ने कहा कि ये नौबत आने ही क्यों देनी चाहिए जब लड़कियों को खुद को बचाने के लिए सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लेनी पड़े. दीपिका की इस बात से साथ बैठीं आलिया और अनुष्का भी सहमत दिखीं. अब डिस्कशन के दौरान तो दीपिका ने तुरंत बात की दिशा मोड़ दी. लेकिन ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स रानी मुखर्जी की सोच और उनकी सलाह पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि शायद रानी केवल इसलिए बोल रही हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ज्यादा बोलना उनके लिए अच्छा होगा. देखिए किस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं रानी.











    यह भी पढ़ें:

    हनीमून पर जमकर मस्ती कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक, तस्वीरें VIRAL

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज