चीन में रानी मुखर्जी का 'दंगल', 4 हफ्तों में कमाए इतने करोड़

हिचकी चीनी बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा छूने वाली पांचवी फिल्म बन गई है. हिचकी से पहले दंगल, सीक्रेट सुपर स्टार, बजरंगी भाईजान, हिंदी मीडियम अपना जादू चला चुके हैं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 4:16 PM IST
चीन में रानी मुखर्जी का 'दंगल', 4 हफ्तों में कमाए इतने करोड़
हिचकी फिल्म के एक सीन रानी मुखर्जी.
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 4:16 PM IST
यश राज बैनर तले आई 'हिचकी' चीन में धूम मचा रही है. फिल्म ने पिछले चार हफ्तों में ऐसी धुंआधार कमाई की है कि आलिया भट्ट की राजी भी पीछे छूट गई है. ये फिल्म 12 अक्टूबर को चीन में रिलीज हुई थी. सीक्रेट सुपर स्टार, बजरंगी भाईजान, हिंदी मीडियम, बाहुबली: द कन्क्लूजन, टॉयलेट : एक प्रेम कथा, दंगल, राजी के बाद हिचकी वहां रिलीज हुई और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके साथ ही हिचकी चीनी बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा छूने वाली पांचवी फिल्म बन गई है. हिचकी से पहले दंगल, सीक्रेट सुपर स्टार, बजरंगी भाईजान, हिंदी मीडियम 150 करोड़ रुपए के आंकड़ा पार कर चुकी हैं. हिंदी मीडियम पाकिस्तान में अच्छी कमाई करने वाली आखिरी फिल्म थी. अब हिचकी ने रिकॉर्ड बनाकर सबका दिल जीत लिया है.

हिचकी में रानी मुखर्जी एक ऐसी लड़की के किरदार में थीं जो टुरेट सिंड्रोम से ग्रसित है. अपनी कमियों के बावजूद वह कभी अपना टीचर बनने का सपना नहीं छोड़ती. तमाम रिजेक्शन्स के बाद जब उसे एक स्कूल में मौका मिलता है तो वह अपने अलग तरीको से बच्चों के दिल में घर बनाती हैं और कॉन्वेंट में अपने वजूद के लिए भटक रहे बच्चों को राह दिखाती है.

यह भी पढ़ें:

सुष्मिता सेन अगले साल 'बॉयफ्रेंड' से करेंगी शादी!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर