बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी का छलका दर्द, बोलीं- इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस होना नहीं है आसान

रानी मुखर्जी ने कहा कि, यह एक बहुत मुश्किल भरा प्रोफेशन है. जब आप एक स्टार हो जाते हैं, तो दर्शकों की आपसे उम्मीदें बहुत अधिक हो जाती हैं. (फोटो साभार : yrf
/Instagram)

रानी मुखर्जी ने कहा कि, यह एक बहुत मुश्किल भरा प्रोफेशन है. जब आप एक स्टार हो जाते हैं, तो दर्शकों की आपसे उम्मीदें बहुत अधिक हो जाती हैं. (फोटो साभार : yrf /Instagram)

21 मार्च को अपने जन्मदिन से ठीक पहले रानी मुखर्जी (Rani mukherji) ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. सोशल मीडिया (Social media) से दूर रहने वाली रानी ने सोशल मीडिया पर ही फैंस के साथ रुबरू होकर कहा कि कल अपने बर्थडे पर एक बड़ी फिल्म का ऐलान करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani mukherji) ने अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले अपने फैंस के साथ बातचीत की. रानी ने इस मौके पर फैंस के सभी के सवालों के जवाब दिए. एक्ट्रेस ने बताया कि कोविड महामारी (Covid Pandemic) के समय वह अपनी पांच साल की बेटी आदिरा (Adira) की देखभाल में जुटी रहीं. रानी के लिए ये काफी मुश्किल भरा समय रहा क्योंकि जैसे ही आदिरा ने स्कूलिंग शुरू की उसी समय लॉकडाउन लग गया. रानी इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं. 'साथिया' फेम एक्ट्रेस ने सभी फैंस के सवालों का खुलकर जवाब दिया.

रानी मुखर्जी ने कहा कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस होना आसान नहीं है. यह एक बहुत मुश्किल भरा प्रोफेशन है. जब आप एक स्टार हो जाते हैं तो दर्शकों की आपसे उम्मीदें बहुत अधिक हो जाती हैं. आपको अलग-अलग हालात में काम करना पड़ता है. ऑनस्क्रीन पर ग्लैमर, खूबसूरती दिखती है, लेकिन सच्चाई यह है कि हमें काफी मुश्किल वाले लोकेशन पर शूट करना पड़ता है. सफलता, नाम और प्रसिद्धी तभी मिलती है जब आपको दर्शकों का प्यार मिलता है. इसलिए कड़ी मेहनत से काम करना चाहिए ताकि आपको फैंस का प्यार मिल सके'.

बता दें कि रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैंस के साथ बात करने के बारे में बताया था. रानी मुखर्जी ने कहा था कि 'चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मैं अपने फैंस के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं.






रानी मुखर्जी के फैंस ने रानी से पूछा कि आप इंस्टाग्राम पर कब आ रही हैं, तो रानी ने इस सवाल पर कोई खास उत्साह नहीं दिखाया. लेकिन अपने फैंस के साथ लाइव सेशन में जुड़कर रानी बहुत खुश हुईं. इसके साथ ही रानी ने अपने फैंस से वादा किया कि कल अपने बर्थडे पर एक बड़ी फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज